पद्मावत हिट होते ही दीपिका ने दिया सरप्राइज़, जल्द ही रणवीर से रचाएंगी शादी

पद्मावत हिट होते ही दीपिका ने दिया सरप्राइज़, जल्द ही रणवीर से रचाएंगी शादी
पद्मावत हिट होते ही दीपिका ने दिया सरप्राइज़, जल्द ही रणवीर से रचाएंगी शादी

मुंबई। तमाम विवादों के बाद दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई भी की। फिल्म के हिट होने के बाद से ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा भी होने लगी। दोनों भले ही अपने रिश्ते के बारे में सबके सामने खुलकर नहीं बोलते लेकिन ये बात तो तय है कि दोनों प्यार में हैं और शादी करना चाहते हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि पिछले साल की तरह इस साल भी एक धमाकेदार सेलेब्रिटी वेडिंग लोगों को हैरान करने वाली है।

Deepika And Ranveer Are Getting Married This Year :

खबर आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर इस साल जून या जुलाई में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं और दोनों की फैमिलीज ने उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। दीपिका के किसी खास से पता चला है कि दीपिका और रणवीर इस साल शादी कर रहे हैं और यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इसके साथ सोर्स ने यह भी कहा कि दोनों को ही बीच साइड्स काफी पसंद है और इस वजह से दोनों बीच वेडिंग कर सकते हैं। हालांकि, इस शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।

मुंबई। तमाम विवादों के बाद दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई भी की। फिल्म के हिट होने के बाद से ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा भी होने लगी। दोनों भले ही अपने रिश्ते के बारे में सबके सामने खुलकर नहीं बोलते लेकिन ये बात तो तय है कि दोनों प्यार में हैं और शादी करना चाहते हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि पिछले साल की तरह इस साल भी एक धमाकेदार सेलेब्रिटी वेडिंग लोगों को हैरान करने वाली है।खबर आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर इस साल जून या जुलाई में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं और दोनों की फैमिलीज ने उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। दीपिका के किसी खास से पता चला है कि दीपिका और रणवीर इस साल शादी कर रहे हैं और यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इसके साथ सोर्स ने यह भी कहा कि दोनों को ही बीच साइड्स काफी पसंद है और इस वजह से दोनों बीच वेडिंग कर सकते हैं। हालांकि, इस शादी में सिर्फ फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।