1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Deepika को ससुराल वालों ने बना दिया नौकरानी, एक्ट्रेस VIDEO शेयर कर बोली- छोटी बातों को तवज्जो देकर हमें…

Deepika को ससुराल वालों ने बना दिया नौकरानी, एक्ट्रेस VIDEO शेयर कर बोली- छोटी बातों को तवज्जो देकर हमें…

टीवी फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) को आए दिन अपने काम और अपने रोमांटिक फोटोज के लिए चर्चाओं में देखा जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले दोनों कपल का गुस्सा फैंस पर फूट पड़ा है। दरअसल बात कुछ ऐसी थी कि कुछ फैंस अक्सर उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को नेगेटिव कमेंट्स (negative comments) का सामना करना पड़ता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) को आए दिन अपने काम और अपने रोमांटिक फोटोज के लिए चर्चाओं में देखा जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले दोनों कपल का गुस्सा फैंस पर फूट पड़ा है। दरअसल बात कुछ ऐसी थी कि कुछ फैंस अक्सर उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को नेगेटिव कमेंट्स (negative comments) का सामना करना पड़ता है।

पढ़ें :- Cruise Drugs case : प्रशांत भूषण बोले- आर्यन खान केस में ऐसा कोई आधार नहीं जिस पर बेल रिजेक्ट की जा सके

हालांकि दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) उन लोगों में से नहीं है जो इन कमेंट्स का चुप रहकर सामना कर लें। बल्कि वह उनमे से हैं जो ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। वहीँ उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) भी हेटर्स की बोलती बंद कर देते हैं।

अब हाल ही में दीपिका ने एक बार फिर उनके ससुरालवालों पर कमेंट कर रहे हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। हाल ही में दीपिका और शोएब ने लाइव सेशन किया। दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (Dipika Kakar Ibrahim) ने बताया कि वे घर और काम में बैलेंस कर वे प्राउड फील (proud feel) करती हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। ऐसे में वह 3 हफ्तों तक अस्पताल में रहे थे। वहीँ पिता के घर आने के बाद कपल ने अपना रूम पिता को दिया और शोएब-दीपिका गेस्ट रूम (Shoaib-Deepika Guest Room) में शिफ्ट हो गए।

यह सब देखते हुए कुछ लोगों ने शोएब को मैसेज कर कहा कि तुमने दीपिका की प्राइवेसी ले ली। इस पर दीपिका ने उन लोगों को जवाब देते हुए कहा- ‘इस तरह के मैसेज तुम लोग शोएब को डाल रहे हो। तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए। ऐसे मुश्किल भरे समय में भी तुम लोग छोटी बातों को तवज्जो देकर हमें ट्रोल कर रहे हो। मेरे सास ससुर ने मुझे बेटी की तरह समझा है। वीडियो इन्होने हर किसी के सवाल का मुह तोड़ जवाब दिया है।

पढ़ें :- Sajid Nadiadwala ने अपना 'National Award' सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...