1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Deepika Padukone पर लगा एड चोरी का आरोप, कंगना ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस को बनाया निशाना

Deepika Padukone पर लगा एड चोरी का आरोप, कंगना ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस को बनाया निशाना

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Deepika Padukone Accused Of Stealing Ad Kangana Targets Actress Without Naming Her

नई दिल्ली: विवादों से घिरी रहने वाली कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं। दरअसल एक बार फिर कंगना ने एक मुद्दे पर अपनी राय राखी जिसके बाद दीपिका पादुकोण की मुश्किलें बढ़ गई।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

आपको बनाता दें मामला उस वक्त का है जब कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट में बॉलीवुड की क्वीन ने पुराने समय में महिलाओं के पहनावे को सम्मानजनत बताते हुए इसे आज की एचीवर महिलाओं के पहनावे से कंपेयर किया है।

वहीं कुछ लोग कंगना के इस ट्वीट को हाल ही में रिलीज हुए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कॉन्ट्रोवर्सियल जिंस के एड पर निशाना मान रहे हैं। जबकि कंगना ने अपनी पोस्ट में किसी के नाम का जिक्र नही किया है।

ट्वीट में की प्राचीन महिलाओं की प्रशंसा

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “ प्राचीन महिलाओं की प्रशंसा में ये ट्वीट है, जिन्होंने न सिर्फ अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियों और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया है। आज में समय में ऐसे एचीवर्स की तस्वीरें क्लिक की जाती हैं तो वे फटी हुई अमेरिकी जिंस और पोछे जैसे ब्लाउज में नजर आती हैं, जो अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का भी प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...