ये हैं दीपिका पादुकोण के Ex लवर्स, जल्द होगी इस एक्टर से सगाई

deepika5
दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स
दीपिका पादुकोण का नाम आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है। केवल बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी दीपिका ने अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बनाया है। खबर है कि जल्‍द ही दीपिका पादुकोण भी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और जल्‍दी ही उनके साथ सगाई कर सकती हैं। [caption id="attachment_281241" align="aligncenter" width="670"] दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स[/caption] कई मौकों पर…

दीपिका पादुकोण का नाम आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिना जाता है। केवल बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी दीपिका ने अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बनाया है। खबर है कि जल्‍द ही दीपिका पादुकोण भी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और जल्‍दी ही उनके साथ सगाई कर सकती हैं।

दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स

कई मौकों पर रणवीर, दीपिका के लिए अपनी दीवानगी को साबित कर चुके हैं और उन्‍हें देखकर लगता भी है कि दीपिका उनके साथ बहुत खुश हैं लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है रणवीर, दीपिका की जिंदगी के वो पहले शख्‍स हों जिनसे उन्‍हें प्‍यार हुआ हो। फेमस होने से पहले और बॉलीवुड में एंट्री करने से लेकर अब तक दीपिका कई नामचीन हस्तियों को डेट कर चुकी हैं लेकिन लगता है कि उन्‍हें अपना सच्‍चा प्‍यार रणवीर सिंह में जाकर मिला है।

{ यह भी पढ़ें:- संजय दत्त के अवतार में नज़र आए रणबीर कपूर, फिल्म ‘संजू’ का टीज़र रिलीज़ }

दीपिका पादुकोण के अफेयर्स –

दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स

निहार पांड्या :
दीपिका की जिंदगी में सबसे पहले प्‍यार के रंग भरने वाले थे निहार पांड्या। इन दोनों की मुलाकात एक्टिंग स्‍कूल में हुई थी और यहीं से इनका अफेयर भी शुरु हुआ लेकिन खबरों की मानें तो फेमस होने के बाद दीपिका ने निहार का साथ छोड़ दिया। 3 साल के अफेयर के दौरान ये दोनों लिव इन में भी रह चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Mijwan 2018: हाथों में हाथ डाल दीपिका-रणबीर ने रैम्प पर बिखेरा जलवा }

दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स

उपेन पटेल :
बेहद कम लोग ये बात जानते हैं कि दीपिका उपेन पटेल को भी डेट कर चुकी हैं। ये रिश्‍ता लंबे समय तक नहीं चल पाया था लेकिन उन दिनों इनकी नज़दीकियों के चर्चे बहुत थे।

दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स

महेंद्र सिंह धोनी :
दीपिका के बॉलीवुड में एंट्री करते ही उनका नाम उस समय के भारतीय टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी से भी जुड़ा। इन दोनों के रिश्‍ते के बीच हुई क्रिकेटर युवराज सिंह की एंट्री और यहीं से इनके रिश्‍ते के बीच में दूरियां बढ़ने लगीं। अपने दोस्‍त के प्‍यार के लिए धोनी ने अपने प्‍यार की कुर्बानी दे दी और युवराज और दीपिका के रास्‍ते से हट गए।

दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स

सिद्धार्थ माल्‍या :
युवी के आउट होते ही दीपिका ने विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍य का डेट करना शुरु किया। ये दोनों हर जगह और हर पार्टी में एकसाथ ही पहुंचते थे। जैसे ही माल्‍या का नाम कर्जदारों में शामिल हुआ और उनका दीवाला निकल गया वैसे ही दीपिका ने किनारा करना शुरु कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- दीपिका-रणवीर की शादी तय, इस महीने तक बजेगी शहनाई }

दीपिका पादुकोण का एक नहीं इतनों के साथ रह चूका अफेयर्स

रणबीर कपूर :
रणवीर सिंह से पहले अगर दीपिका किसी से सच में प्‍यार करती थीं तो वो थे कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर। ब्रेकअप के बाद मीडिया के सामने तक दीपिका रणबीर की बेवफाई की वजह से रो पड़ी थीं। इस वजह से दीपिका डिप्रेशन तक में चली गईं थीं।

ये है दीपिका पादुकोण के अफेयर्स जिनकी लिस्‍ट तो काफी लंबी है और जहां तक मुझे याद है दीपिका के फिल्‍मों में एंट्री करते ही उनका नाम कई सिलेब्‍स के साथ जुड़ा था और कई लोगों के साथ रिलेशनशिप की बात को दीपिका ने खुद स्‍वीकार की थी।

Loading...