कल है रणवीर-दीपिका की पहली एनिवर्सरी, ऐसे करेंगे सेलिब्रेट

ग्रैंड पार्टी नहीं, इस तरह पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे रणवीर-दीपिका
ग्रैंड पार्टी नहीं, इस तरह पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे रणवीर-दीपिका

मुंबई। पिछले साल बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शादी के बंधन में बंधे जिसमें सबसे चर्चा में रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। 14 नवंबर को शादी रचा दीपवीर बने इस जोड़े की शादी को अब एक साल होने जा रहा है। अब सब यह जानना चाहते हैं कि दीपिका और रणवीर अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को कैसे और कहां सेलिब्रेट करेंगे? आइये जानते हैं क्या है दीपवीर का पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने का प्लान….

Deepika Padukone And Ranveer Singh 1st Wedding Anniversary :

खबरें आ रही हैं कि रणवीर और दीपिका तिरुपति बालाजी जाने वाले हैं। वो बालाजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं, इस विजिट में उनके फैमिली मेंबर्स भी साथ होंगे। कपल पद्मावती टेंपल भी जाएंगे जोकि तिरुपति बालाजी के पास ही है। इसके बाद दोनों अमृतसर (गोल्डन टेंपल) जाएगा। मंदिर दर्शन के बाद रणवीर-दीपिका 15 नवंबर को वापस मुंबई लौटेंगे।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री सभी काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला से हुई थी। 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। कपल ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका शादी के बाद फिल्म छपाक में नजर आएंगी जोकि जनवरी 2020 में रिलीज होगी। वहीं रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म गली बॉय में नजर आए थे।

मुंबई। पिछले साल बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शादी के बंधन में बंधे जिसमें सबसे चर्चा में रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह। 14 नवंबर को शादी रचा दीपवीर बने इस जोड़े की शादी को अब एक साल होने जा रहा है। अब सब यह जानना चाहते हैं कि दीपिका और रणवीर अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को कैसे और कहां सेलिब्रेट करेंगे? आइये जानते हैं क्या है दीपवीर का पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने का प्लान.... खबरें आ रही हैं कि रणवीर और दीपिका तिरुपति बालाजी जाने वाले हैं। वो बालाजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं, इस विजिट में उनके फैमिली मेंबर्स भी साथ होंगे। कपल पद्मावती टेंपल भी जाएंगे जोकि तिरुपति बालाजी के पास ही है। इसके बाद दोनों अमृतसर (गोल्डन टेंपल) जाएगा। मंदिर दर्शन के बाद रणवीर-दीपिका 15 नवंबर को वापस मुंबई लौटेंगे। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री सभी काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला से हुई थी। 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। कपल ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका शादी के बाद फिल्म छपाक में नजर आएंगी जोकि जनवरी 2020 में रिलीज होगी। वहीं रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म गली बॉय में नजर आए थे।