दीपिका-रणवीर की शादी तय, इस महीने तक बजेगी शहनाई

deepika , ranvir,दीपिका ,रणवीर
तय हुई दीपिका-रणवीर की शादी की डेट, इस महीने तक होगी शादी

मुंबई। लंबे समय से बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें आ रही हैं। वहीं अब दीपिका और रणवीर की शादी के लिए उनके परिवार द्वारा 4 डेट्स फाइनल करने की खबरे आ रही हैं। अब देखना ये है कि रणवीर और दीपिका इन चारों में से किसी एक डेट को फाइनल करते हैं। सितंबर या दिसंबर तक दोनों शादी के बंधन में बांध जाएँगे।

Deepika Padukone And Ranveer Singh Marriage Date Confirm :

बताया जा रहा है कि दीपिका ने अपनी मम्मी और बहन के साथ शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है। उन्हें गहने और कपड़े खरीदते देखा गया है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि दीपिका की शादी का जोड़ा कौन डिजाइन करेगा। ये जरूर तय माना जा रहा है कि ये शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी। बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका भी अनुष्का-विराट की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे, लेकिन इस पर दोनों परिवारों में सहमति नहीं बनी।

दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। दोनों के पैरेंट्स शादी के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी के बारे में भी सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैक प्रॉब्लम की वजह से दीपिका ने 3-4 महीने की छुट्टी ले रखी है। लेकिन, लगता है बीमारी तो बस बहाना है उन्होने शादी के लिए यह ब्रेक लिया है।

मुंबई। लंबे समय से बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें आ रही हैं। वहीं अब दीपिका और रणवीर की शादी के लिए उनके परिवार द्वारा 4 डेट्स फाइनल करने की खबरे आ रही हैं। अब देखना ये है कि रणवीर और दीपिका इन चारों में से किसी एक डेट को फाइनल करते हैं। सितंबर या दिसंबर तक दोनों शादी के बंधन में बांध जाएँगे।बताया जा रहा है कि दीपिका ने अपनी मम्मी और बहन के साथ शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है। उन्हें गहने और कपड़े खरीदते देखा गया है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि दीपिका की शादी का जोड़ा कौन डिजाइन करेगा। ये जरूर तय माना जा रहा है कि ये शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी। बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका भी अनुष्का-विराट की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे, लेकिन इस पर दोनों परिवारों में सहमति नहीं बनी। दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। दोनों के पैरेंट्स शादी के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी के बारे में भी सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैक प्रॉब्लम की वजह से दीपिका ने 3-4 महीने की छुट्टी ले रखी है। लेकिन, लगता है बीमारी तो बस बहाना है उन्होने शादी के लिए यह ब्रेक लिया है।