दीपिका पादुकोण को पछाड़ एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला बनी निया शर्मा

nia-sharma

Deepika Padukone Became Asias Second Most Sexy Woman Nia Sharma

आजकल फ़िल्मी इंडस्ट्री में भी एक दूसरे से आगे जाने की होड़ मची है। फीमेल एक्ट्रेस के बीच में कॉम्पीटीशन काफी बड़ चूका है। वही एक खबर सामने आयी है की टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं। इस दौड़ में उन्होंने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ दिया है।
दीपिका को पछाड़ दूसरे नंबर पर पहुंची निया:
इंग्लैंड के इस्टर्न आई न्यूजपेपर ने एशिया की 50 सेक्सीएस्ट वुमेन की लिस्ट निकाली, जिसमे पहले पांचो स्थानों में भारतीय नारियां छायी हुई है। इसमें पहले नंबर पर प्रियंका चोपड़ा हैं। दूसरे पर निया, तीसरे पर दीपिका, चौथे पर आलिया और पांचवे पर दृष्टि धामी हैं। पिछले साल दीपिका पहले स्थान पर, प्रियंका दूसरे स्थान पर वही निया ने तीसरी पोजीशन संभल रखी थी।
निया का बैकग्राउंड:
27 साल की निया का असली नाम नेहा है, बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। उन्होंने साल 2010 में सीरियल ‘काली’ से टीवी में डेब्यू किया था, लेकिन सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से उन्हें काफी फेम मिला था। इंस्टाग्राम पर निया के 10 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर करीब डेढ़ लाख फॉलोअर्स हैं।
निया के बोल्ड सीन:
निया को कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इसके बावजूद वो ऐसे तस्वीरें शेयर करने में नहीं हिचकिचात है। निया ने वेब सीरिज ‘ट्विस्टेड’ के लिए एक बोल्ड सीन दिया। जिसमें वह अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं। इस सीन ने सोशल मीडिया पर खूब सनसनी फैलाई थी।

आजकल फ़िल्मी इंडस्ट्री में भी एक दूसरे से आगे जाने की होड़ मची है। फीमेल एक्ट्रेस के बीच में कॉम्पीटीशन काफी बड़ चूका है। वही एक खबर सामने आयी है की टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला बन गई हैं। इस दौड़ में उन्होंने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ दिया है। दीपिका को पछाड़ दूसरे नंबर पर पहुंची निया: इंग्लैंड के इस्टर्न आई न्यूजपेपर ने एशिया की 50 सेक्सीएस्ट वुमेन की लिस्ट…