1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पैपराजी पर भड़की दीपिका पादुकोण, गाड़ी का पीछा करने पर दे डाली धमकी

पैपराजी पर भड़की दीपिका पादुकोण, गाड़ी का पीछा करने पर दे डाली धमकी

Deepika Padukone Blamed Paparazzi Threatened To Chase The Vehicle

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद सीबीआई जांच मे ड्रग्स एंगल सामने आया था जिसके बाद से कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम ड्रग्स सिलसिले मे सामने आया था। उसके बाद से मानो  कई एक्ट्रेस ने मीडिया से दूरी बना ली। उसी मे से एक हैं  दीपिका पादुकोण दरअसल, तबसे एक्ट्रेस ने कैमरे से भी दूरी को मेंटेन रखा है।

पढ़ें :- रणवीर सिंह नहीं बल्कि ऋतिक संग रोमांस करेंगी Deepika, ऐसे हुआ खुलासा

इसका उदाहरण हाल ही में तब मिला जब फोटोग्राफर ने दीपिका का पीछा किया तो एक्ट्रेस ने उसे लीगल एक्शन देने की धमकी दे दी। बता दें कि काफी समय बाद दीपिका पादुकोण अपने घर से बाहर दिखाई दी। ऐसे में पैपराजी के कैमरे की नजर उन पर पहुंची।

जिससे दीपिका बिना नजर मिलाए हुए आगे बढ़ते दिखाई दी। लेकिन इस बार दीपिका की बहस पैपराजी के कुछ फोटोग्राफर्स से हो गई। मीडिया रिपोर्ट अनुसार दीपिका पादुकोण को हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के पुराने ऑफिस के करीब देखा गया।

पैपराजी ने किया दीपिका की गाड़ी का पीछा  

रिपोर्ट के अनुसार दीपिका के साथ अनन्या भी थीं। दोनों की तस्वीरें लेने के बाद पैपराजी ने दीपिका की कार का पीछा किया। लगातार दीपिका की गाड़ी का पीछा करते हुए देख दीपिका के बॅाडीगार्ड्स कार से बाहर आ गए। उनकी पैपराजी से बहस होने लगी। मीडिया रिपोट्स के अनुसार बॅाडीगार्ड्स और फोटोग्राफर्स के बीच बहस काफी अधिक होने लगी। दीपिका फिर अपनी कार से बाहर निकली और उन्होंने सभी को समझाने की कोशिश की।

पढ़ें :- दीपिका पादुकोण ने गूगल पर सर्च किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

बताया जा रहा है कि बात काफी बढ़ गई, जिसके बाद उन्होंने फोटोग्राफर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी देनी पड़ी।गौरतलब है कि सुशांत केस के दौरान एनसीबी के सामने ड्रग्स की जांच में कई लोगों के नाम आए थे। जिसके बाद दीपिका पादुकोण को गोवा से फिल्म का काम बीच में छोड़कर मुंबई आना पड़ा। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन भेजा था। एक्ट्रेस मुंबई एनसीबी के दफ्तर पहुंची जिसके बाद काफी समय की पूछताछ के बाद वह घर के लिए रवाना हुई।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...