1. हिन्दी समाचार
  2. आईफा अवॉर्ड के मंच पर दीपिका पादुकोण ने डांस कर मचाया धमाल, फैंस ने की तारीफ

आईफा अवॉर्ड के मंच पर दीपिका पादुकोण ने डांस कर मचाया धमाल, फैंस ने की तारीफ

Deepika Padukone Danced On The Stage Of Iifa Awards And Rocked Fans Praised

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड सितारों ने आईफा अवॉर्ड 2019 समारोह में अपने डांस से एक अलग ही माहौल बना दिया। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण जहां अपने स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं वहीं अब दीपिका पादुकोण का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में उन्होंने धमाकेदार परफॉर्मेंस कर फैन्स का दिल जीत लिया। दीपिका के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के लिए स्पेशल अवॉर्ड मिला।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

दीपिका पादुकोण के इस डांस वीडियो को आईफा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो साल 2013 में मकाउ में हुए आईफा अवॉर्ड समारोह का है। हालांकि आईफा ने इस वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया है और फैन्स को दीपिका पादुकोण के धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस की याद दिलाई। आईफा ने इस वीडियो को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा “दीपिका पादुकोण के परफॉर्मेंस को हम आज भी नहीं भूले।”

वहीं, आईफा अवॉर्ड्स के ट्वीट के मुताबिक रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, फिल्म ‘राजी’ में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘राजी’ ने अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया। इसके अलावा बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल ने ‘संजू’ के लिए और अदिति राव हैदरी ने ‘पदमावत’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...