दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग की ख़त्म तो रणवीर सिंह ने कही ये बात

film chhapak
दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' की शूटिंग की ख़त्म तो रणवीर सिंह ने कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। वहीं, दीपिका पादुकोण ने फिल्म की पूरी टीम के साथ मंगलवार को रैप-अप के बाद ग्रुप फोटो भी खिचवाई। टीम’छपाक’ के साथ की इस फोटो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो सकती है।

Deepika Padukone Finished Shooting Of Chhapak Ranveer Singh Said That :

बता दें कि दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि  ‘और ये… मेरे करियर की सबसे खास फिल्म का रैप-अप। आप सभी 10 जनवरी 2020 को फिल्म देख सकेंगे #छपाक।’

वहीं, रणवीर सिंह ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मैं इस जादू को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।’

फिल्म ‘छपाक’ एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार हैं। इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी के रोल में नजर आएंगी। वहीं, दीपिका के अपोजिट फिल्म में विक्रांत मैस्सी भी नज़र आएंगे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। वहीं, दीपिका पादुकोण ने फिल्म की पूरी टीम के साथ मंगलवार को रैप-अप के बाद ग्रुप फोटो भी खिचवाई। टीम'छपाक' के साथ की इस फोटो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया। ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो सकती है। बता दें कि दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि  'और ये... मेरे करियर की सबसे खास फिल्म का रैप-अप। आप सभी 10 जनवरी 2020 को फिल्म देख सकेंगे #छपाक।' https://www.instagram.com/p/ByS89rsACu8/?utm_source=ig_embed वहीं, रणवीर सिंह ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'मैं इस जादू को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।' फिल्म 'छपाक' एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार हैं। इस फिल्म में दीपिका लक्ष्मी के रोल में नजर आएंगी। वहीं, दीपिका के अपोजिट फिल्म में विक्रांत मैस्सी भी नज़र आएंगे।