क्या आपने पढ़ी दीपिका पादुकोण की लिखी हुई कविता?

क्या आपने पढ़ी दीपिका पादुकोण की लिखी हुई कविता?
क्या आपने पढ़ी दीपिका पादुकोण की लिखी हुई कविता?

मुंबई। पद्मावत की जबर्दस्त सफलता के बाद दीपिका पादुकोण आजकल अपने बचपन को याद करते हुए एक कविता सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपनी 7वीं क्लास की एक कविता शेयर की है। इस कविता को दीपिका ने खुद लिखा था और कविता का शीर्षक है आई एम। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, सातवीं कक्षा में मैंने कवि बनने की कोशिश की थी। दीपिका की इस कविता का नाम आई एम है।

Deepika Padukone Shared A Poem On Instagram :


इस कविता के जरिए दीपिका ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। आप देख ही सकते हैं इस फोटो उन्होंने इंग्लिश में ये पूरी पोएम लिखी हुई है जिसमे उनकी भावनाएं व्यक्त हैं। दीपिका ने अपनी कविता की शुरुआती चार लाइनों में लिखा है, ‘आई एम अ चाइल्ड विद लव एंड केयर, आई वंडर हाओ फार द स्टार्स रीच, आई हियर द रश ऑफ द वेव्स, आई सी द डीप ब्लू सी…’. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स ने खूब तारीफ के पुल बांधे।

मुंबई। पद्मावत की जबर्दस्त सफलता के बाद दीपिका पादुकोण आजकल अपने बचपन को याद करते हुए एक कविता सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपनी 7वीं क्लास की एक कविता शेयर की है। इस कविता को दीपिका ने खुद लिखा था और कविता का शीर्षक है आई एम। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, सातवीं कक्षा में मैंने कवि बनने की कोशिश की थी। दीपिका की इस कविता का नाम आई एम है। इस कविता के जरिए दीपिका ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। आप देख ही सकते हैं इस फोटो उन्होंने इंग्लिश में ये पूरी पोएम लिखी हुई है जिसमे उनकी भावनाएं व्यक्त हैं। दीपिका ने अपनी कविता की शुरुआती चार लाइनों में लिखा है, 'आई एम अ चाइल्ड विद लव एंड केयर, आई वंडर हाओ फार द स्टार्स रीच, आई हियर द रश ऑफ द वेव्स, आई सी द डीप ब्लू सी...'. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स ने खूब तारीफ के पुल बांधे।