1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 75th Cannes Film Festival में बतौर जूरी Deepika Padukone आएंगी नजर, ऐसे हुआ खुलासा

75th Cannes Film Festival में बतौर जूरी Deepika Padukone आएंगी नजर, ऐसे हुआ खुलासा

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। दरअसल बीटी रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वह मुंबई से फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुई, जहां 75वां कान्स मूवी फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival) का आयोजन होने जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। दरअसल बीटी रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वह मुंबई से फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना हुई, जहां 75वां कान्स मूवी फेस्टिवल (75th Cannes Film Festival) का आयोजन होने जा रहा है।

पढ़ें :- आलिया से शादी के बाद रणबीर कपूर एक्स दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे ये काम

आपको बता दें, वह इस फेस्टिवल में एक जूरी के तौर पर दिखाई देने वाली है और ऐसा करने वाली वह एकमात्र इंडियन एक्ट्रेस हैं। दीपिका (Deepika Padukone) इसे लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। दीपिका 16 से 28 मई के मध्य बहुत व्यस्त रहने वाली हैं। वह फ्रेंच रिवेरा में इंटरनेशनल मंच पर इंडिया को रिप्रेजेंट करेंगी।

वह पूरे फेस्टिवल में मौजूद रहने वाली है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 75वें कान्स मूवी फेस्टिवल के लिए स्पेशल और बहुत ही शानदार जूरी का भाग बनने के लिए चुना गया था।


वह फ्रांस की अभिनेत्री विंसेंट लिंडन की अध्यक्षता वाली 8 सदस्यीय जूरी का भाग बनने वाली है। उनके साथ ईरानी फिल्ममेकर असगर फरहादी, स्वीडिश एक्ट्रेस नूमी रैपेस और अभिनेत्री स्क्रीनराइटर लेखक प्रोड्यूस रेबेका हॉल भी जूरी में शामिल होने वाली है।

बता दें कि इनके अलावा, इटली की अभिनेत्रो जैस्मीन ट्रिंका, फ्रांस की डायरेक्टर लाडज ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर 8 सदस्य वाली जूरी का भाग होने वाले है. यह सभी एक साथ दुनिया की बेस्ट का रिव्यू कर रहे है, जो क्रिएटिविटी को आगे बढ़ाने, सिनेमा के विकास को बढ़ाने और वैश्विक फिल्म इंडस्ट्री के विकास को बढ़ावा देती हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...