1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री हुई दीपिका की फिल्म ‘छपाक’

मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री हुई दीपिका की फिल्म ‘छपाक’

Deepika Padukones Film Chhapak Made Tax Free In Madhya Pradesh

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। दीपिका स्टारर फिल्म ‘छपाक’ मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी टैक्स फ्री हो गई है। यह घोषणा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। वहीं दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के चलते इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहा विरोध अब भी जारी है। हैशटैग बायकॉट अब भी ट्विटर के टॉप ट्रेंड में है। वहीं इस पर लेकर सियासत भी जारी है।  

पढ़ें :- हरी मिर्च खाने के गज़ब फायदे, वजन कम करने के साथ साथ दूर करता है गंभीर समस्या...

Office Of Kamal Nath के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया- दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म छपाक जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है उसे मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं

आगे लिखा- ये फिल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है। ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

जेएनयू जाने पर घिरीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादकोण इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं, लेकिन इसी बीच वह छात्रों के समर्थन में जेएनयू पहुंच गईं। इसके बाद दीपिका को ढेरों निगेटिव और पॉजिटीव पब्लिसिटी मिल रही है। छपाक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल  को जीवन पर आधारित फिल्म है। उन पर 2005 में नदीम खान और तीन अन्य लोगों ने एसिड फेंक दिया था। यह घटना दिल्ली के खान मार्केट में घटी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...