दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ पर संकट, वकील को क्रेडिट नहीं देने पर लगेगी रोक

Chhapak
दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' पर संकट, वकील को क्रेडिट नहीं देने पर लगेगी रोक

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के रिलीज होने के बाद भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिल्म के क्रेडिट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के रिलीज से पहले ही वकील अपर्णा भट्ट ने फिल्म में क्रेडिट मांगा था, उन्होंने कोर्ट में अपील की थी। वहीं, इस मामले में सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने छपाक मेकर्स से अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का आदेश दिया है।

Deepika Padukones Film Chhapak Will Face Crisis Ban On Not Giving Credit To Lawyer :

इस आदेश के मुताबिक अगर क्रेडिट नहीं दिया तो 15 जनवरी के बाद इस फिल्म रिलीज पर रोक लग सकती है। बता दें कि, छपाक के रिलीज होने से पहले वकील अपर्णा भट्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में उन्होंने फिल्म में क्रेडिट ना दिए जाने की बात कही थी।

इस मामले पर पटियाला हाउस ने फिल्म निर्माताओं को रिलीज से पहले फिल्म में अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का आदेश दिया था। बाद में छपाक की मार्केट‍िंग टीम फॉक्स स्टूडियो ने दिल्ली हाई कोर्ट में पटियाला हाउस के फैसले को चुनौती दी थी। अब इसी मामले पर दिल्ली हाई कोर्ट ने पटियाला हाउस के फैसले को सही ठहराते हुए फॉक्स स्टूडियो की याचिका खारिज की है।

बता दें कि, अपने पिटीशन में अर्पणा भट्ट ने कहा था उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा, लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है। अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म ‘छपाक’ की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी। मालूम हो कि ‘छपाक’ रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी और संघर्षों पर आधारित है। उन्होंने एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के रिलीज होने के बाद भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फिल्म के क्रेडिट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के रिलीज से पहले ही वकील अपर्णा भट्ट ने फिल्म में क्रेडिट मांगा था, उन्होंने कोर्ट में अपील की थी। वहीं, इस मामले में सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने छपाक मेकर्स से अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का आदेश दिया है। इस आदेश के मुताबिक अगर क्रेडिट नहीं दिया तो 15 जनवरी के बाद इस फिल्म रिलीज पर रोक लग सकती है। बता दें कि, छपाक के रिलीज होने से पहले वकील अपर्णा भट्ट ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका में उन्होंने फिल्म में क्रेडिट ना दिए जाने की बात कही थी। इस मामले पर पटियाला हाउस ने फिल्म निर्माताओं को रिलीज से पहले फिल्म में अपर्णा भट्ट को क्रेडिट देने का आदेश दिया था। बाद में छपाक की मार्केट‍िंग टीम फॉक्स स्टूडियो ने दिल्ली हाई कोर्ट में पटियाला हाउस के फैसले को चुनौती दी थी। अब इसी मामले पर दिल्ली हाई कोर्ट ने पटियाला हाउस के फैसले को सही ठहराते हुए फॉक्स स्टूडियो की याचिका खारिज की है। बता दें कि, अपने पिटीशन में अर्पणा भट्ट ने कहा था उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा, लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है। अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म 'छपाक' की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी। मालूम हो कि 'छपाक' रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी और संघर्षों पर आधारित है। उन्होंने एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी थी।