1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स मामले मे आया दीपिका पादुकोण का नाम, चैट से हुआ खुलासा…

ड्रग्स मामले मे आया दीपिका पादुकोण का नाम, चैट से हुआ खुलासा…

Deepika Padukones Name In Drugs Case Revealed Through Chat

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच से फिल्म उद्योग में कथित सांठगांठ सामने आ गई है। मीडिया ने अब शुरुआती पांच बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के व्हाट्सएप चैट को शुरुआती D, K, N, J, S के साथ एक्सेस किया है, जो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की मदद कर सकता है ताकि फिल्म उद्योग में सक्रिय ड्रग कार्टेल का पता लगा सके।

पढ़ें :- करिश्मा तन्ना और सनी की फिल्म बनी हॉट वेबसीरीज, बुलेट्स के ट्रेलर मे हुआ धमाका... video

व्हाट्सएप संदेशों में से एक में, एन और जे के साथ दो बॉलीवुड हस्तियों ने हैश और प्रतिबंधित दवा एमडीएमए की खरीद के बारे में बात की।

चेट के अनुसार, N, J से कहते है, आपने मुझसे वादा किया था, मुझे बॉम्बे में कुछ अच्छे MD (जाहिरा तौर पर MDMA का जिक्र) और हम साथ में पार्टी करेंगे। जिस पर  J ने जवाब दिया है, आप मुझे एक पेडलर में कैसे बना रहे हैं।

दीपिका पादुकोण का आया नाम 

दरअसल, आपकी इच्छा मेरी आज्ञा है। ‘एक अन्य व्हाट्सएप एक्सचेंज में J कहता है नमस्ते, मैं आज Jinal के साथ CBD तेल भेज रहा हूं। J का उत्तर देते हुए S ने कहा धन्यवाद। बॉलीवुड ए-लिस्टर्स जिनके नाम इन चैट में दिखाई दिए वे एनसीबी स्कैनर के तहत हैं और निकट भविष्य में एंटी-ड्रग्स एजेंसी द्वारा सम्मन किए जाने की संभावना है। N और S शुरुआती लोगों के साथ कथित तौर पर शीर्ष महिला कलाकार हैं। 2017 की तारीखों में एक और चैट में, D, K से पूछती है,… आपके पास है।

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ वायरल, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

जिसके लिए, K कहती है “मेरे घर पर है। मैं बांद्रा में हूं… K आगे कहती हैं, अगर आप चाहें तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। D जवाब देती है, हां !! कृप्या। अमित के पास है, वह उसे ले जा रहा है, K ने जिसका D को उत्तर दिया है, हैश कोई खरपतवार नहीं।

18 लोगों को किया गिरफ्तार

NCB के सूत्रों के अनुसार, D प्रारंभिक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है। अभिनेत्री को इस सप्ताह एंटी-ड्रग्स एजेंसी द्वारा बुलाया जाएगा। एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की जांच करेगी। एनसीबी सुशांत की मौत के मामले में विभिन्न कोणों की जांच करने वाली तीन केंद्रीय एजेंसियों में से एक, ने ड्रग्स नेक्सस में रिया की भागीदारी के बारे में विवरण प्राप्त करने के बाद ड्रग्स की जांच की। जांच एजेंसी ने अब तक 18 लोगोंको गिरफ्तार किया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शोविक चक्रवर्ती, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा और घरेलू मदद दीपेश सावंत शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...