1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. दीपिका पादुकोण की ड्रग्स एंगल मे बढ़ रही परेशानी, एनसीबी ने भेजा समन

दीपिका पादुकोण की ड्रग्स एंगल मे बढ़ रही परेशानी, एनसीबी ने भेजा समन

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के उपरांत से अब तक कई बातें सामने आई है। इस केस में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ चुका है।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

आपको बता दें, ऐसे में आने वाले वक़्त में उनकी परेशानी बढ़ सकती हैं। इस बीच ऐसी खबर हैं कि NCB दीपिका पादुकोण को समन भेज सकते है।  जानकारी के अनुसार सोमवार को NCB ने रिया चक्रवर्ती की नई व्हाट्सएप चैट सामने आई है।

यह चैट दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुई। इस चैट में रिया चक्रवर्ती और करिश्मा ड्रग्स के लेन-देन पर बात कर रहे थे।

पूछताछ हुई शुरू

ऐसे में एनसीबी ने कार्रवाई के सिलसिले में दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक ‘टैलेंट प्रबंधक एजेंसी’ के CEO ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए बुलाया और उनसे पूछताछ की। बता दें कि चितगोपेकर क्वान टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के CEO हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की अधिकारी हैं।

पढ़ें :- उत्तराखंड की बेटी अंकिता को दी नम आंखों से दी गई आखिरी विदाई, परिवार की सहमति से अलकनंदा के घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

एक्टर सुशांत की ‘टैलंट मैनेजर’ जया साहा से भी सोमवार को NCB ने पूछताछ की थी। अधिकारी ने कहा कि उनसे पूछताछ के बीच NCB को मामले में कई बॉलीवुड कलाकारों की कथित भूमिकाओं की सूचना मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार NCB को रिया चक्रवर्ती और करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट पाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...