माधुरी दीक्षित: अपनी भूमिकाओं को बखूबी निभाती हैं दीपिका पादुकोण

माधुरी दीक्षित: अपनी भूमिकाओं को बखूबी निभाती हैं दीपिका पादुकोण
माधुरी दीक्षित: अपनी भूमिकाओं को बखूबी निभाती हैं दीपिका पादुकोण

मुंबई। प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित ने कुछ महत्वपूर्ण किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में भी अपनी गहरी छाप छोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री से एक प्रशंसक ने पूछा कि वह किस अभिनेत्री को इस पीढ़ी से इंडस्ट्री की रॉकिंग स्टार मानती हैं तो इस सवाल के जवाब में माधुरी ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें दीपिका पसंद हैं क्योंकि वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो किरदार को अपने भीतर उतार लेती हैं।

Deepika Plays Her Roles Well Madhuri :

माधुरी ने आगे कहा, दीपिका बड़ी-बड़ी भूमिकाओं को भी बखूबी निभा लेती हैं। माधुरी से दीपिका की तारीफ को सुनकर उनके प्रशंसक फूले नहीं समाए और सभी उनके मुरीद बन गए।

प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ी बात होती है, जब उनके प्रिय स्टार को उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के लिए एक अन्य उल्लेखनीय कलाकार द्वारा सराहा जाता है।

मुंबई। प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित ने कुछ महत्वपूर्ण किरदारों के साथ दर्शकों के दिलों में भी अपनी गहरी छाप छोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री से एक प्रशंसक ने पूछा कि वह किस अभिनेत्री को इस पीढ़ी से इंडस्ट्री की रॉकिंग स्टार मानती हैं तो इस सवाल के जवाब में माधुरी ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें दीपिका पसंद हैं क्योंकि वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो किरदार को अपने भीतर उतार लेती हैं। माधुरी ने आगे कहा, दीपिका बड़ी-बड़ी भूमिकाओं को भी बखूबी निभा लेती हैं। माधुरी से दीपिका की तारीफ को सुनकर उनके प्रशंसक फूले नहीं समाए और सभी उनके मुरीद बन गए। प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ी बात होती है, जब उनके प्रिय स्टार को उनकी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के लिए एक अन्य उल्लेखनीय कलाकार द्वारा सराहा जाता है।