फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ के छ्ह साल पूरे होने पर इस तरह से दीपिका-रणबीर ने मनाया जश्न

ye jawani hai dewani
फिल्म 'ये जवानी है ये है दिवानी' के छ्ह साल पूरे होने पर इस तरह से मनाया दीपिका -रणबीर ने जश्न

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ के छह साल पूरे होने पर शुक्रवार यानी 31 मई को दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने शानदार अंदाज़ में जश्न मनाया। इस जश्न में दीपिका और रणबीर ने फिल्म के गानों पर जमकर डांस किया। दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

Deepika Ranbir Celebrated The Six Years Of Film Yeh Jawaani Hai De Hai Deewani Celebrated This Way :

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ को छह साल पूरे हो चुके हैं। जिसकी खुशी में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर फिल्म के गाने ‘बलम पिचकारी’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहें हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया है। साथ ही लिखा ‘नैना एंड बनी गूफिंग अराउंड।’ दीपिका पादुकोण के अलावा डांस की वीडियो रणबीर कपूर के इंस्टाग्राम फैन पेज पर भी शेयर किया गया है।

बताते चलें कि फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म 31 मई, 2013 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ आदित्य रॉय कपूर ,कल्कि कोचलिन , फारूक शेख और राना दग्गुबाती जैसे शानदार एक्टर और एक्ट्रेस भी फिल्म में काम करते हुए नजर आए थे।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' के छह साल पूरे होने पर शुक्रवार यानी 31 मई को दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने शानदार अंदाज़ में जश्न मनाया। इस जश्न में दीपिका और रणबीर ने फिल्म के गानों पर जमकर डांस किया। दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' को छह साल पूरे हो चुके हैं। जिसकी खुशी में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर फिल्म के गाने 'बलम पिचकारी' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहें हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया है। साथ ही लिखा 'नैना एंड बनी गूफिंग अराउंड।' दीपिका पादुकोण के अलावा डांस की वीडियो रणबीर कपूर के इंस्टाग्राम फैन पेज पर भी शेयर किया गया है। https://www.instagram.com/p/ByH_mAJhs9U/?utm_source=ig_embed बताते चलें कि फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म 31 मई, 2013 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ आदित्य रॉय कपूर ,कल्कि कोचलिन , फारूक शेख और राना दग्गुबाती जैसे शानदार एक्टर और एक्ट्रेस भी फिल्म में काम करते हुए नजर आए थे।