Deepika Ranveer Wedding: दीपिका और रणवीर ने ऐसे किया शादी का ऐलान

Deepika Ranveer Wedding: दीपिका और रणवीर ने ऐसे किया शादी का ऐलान
Deepika Ranveer Wedding: दीपिका और रणवीर ने ऐसे किया शादी का ऐलान

मुंबई। पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में रह रहे दीपिका और रणवीर अगले महीने शादी करने जा रहे हैं इस बात की जानकारी उन्होने खुद सोशल मीडिया पर दी। रणवीर ने इस मौके पर एक और सीक्रेट बताया कि उन्हे दीपिका को देखते पहली नज़र में ही प्यार हो गया था।

Deepika Ranveer Wedding :

पहली नजर में बन गए दीपिका के फैन

रणवीर ने बताया कि मैं पहली नज़र में ही उनका फैन बन गया था। रणवीर ने बताया,‘एक इवेंट में दीपिका गाउन पहनकर आई थीं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं तभी से मैं उनका दीवाना हो गया था।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 21 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी शादी का कार्ड शेयर किया और शादी की खबर पर मोहर लगा दी। शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषा में हैं। इस खुशखबरी से दीपिका-रणवीर के फैन बेहद खुश हैं।

मुंबई। पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में रह रहे दीपिका और रणवीर अगले महीने शादी करने जा रहे हैं इस बात की जानकारी उन्होने खुद सोशल मीडिया पर दी। रणवीर ने इस मौके पर एक और सीक्रेट बताया कि उन्हे दीपिका को देखते पहली नज़र में ही प्यार हो गया था।पहली नजर में बन गए दीपिका के फैनरणवीर ने बताया कि मैं पहली नज़र में ही उनका फैन बन गया था। रणवीर ने बताया,‘एक इवेंट में दीपिका गाउन पहनकर आई थीं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं तभी से मैं उनका दीवाना हो गया था। बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 21 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी शादी का कार्ड शेयर किया और शादी की खबर पर मोहर लगा दी। शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड इंग्लिश और हिंदी दोनों भाषा में हैं। इस खुशखबरी से दीपिका-रणवीर के फैन बेहद खुश हैं।