1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पायल घोष के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने किया 1.1 करोड़ का मानहानि केस, जाने क्या है पूरा मामला

पायल घोष के खिलाफ इस एक्ट्रेस ने किया 1.1 करोड़ का मानहानि केस, जाने क्या है पूरा मामला

Defamation Case Against Payal Ghosh 1 1 Crore

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते कई दिनो से बॉलीवुड स्टार्स पर अलग सा ही पहाड़ टूट रहा है। जहां एक तरह कई एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स सिलसिले मे कई अभिनेता फसते चले जा रहें हैं। दरअसल #metoo कैम्पेनिंग के चलते पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

पढ़ें :- 1.1 करोड़ का मामला टला, पायल घोष ने ऋचा चड्ढा से मांगी माफी

आपको बता दें, अब पायल सरकार से अपने लिए सेक्योरिटी की मांग कर रही हैं, वहीं ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा कर दिया है। अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष ने अपने बयान में ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल का नाम भी लिया था।

ऋचा चड्ढा ने इस पर अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। हालांकि अभी एक्ट्रेस की ओर से कोर्ट में कोई भी पेश नहीं हुआ है। ऋचा ने पायल के अलावा कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल पर भी मानहानि केस किया है।

बयानों को कराया जाये डिलीट

एक्ट्रेस का दावा है कि इन सभी ने कई आपत्तिजनक बयान दिये हैं, जिससे उनकी प्रतिष्ठता को ठेस पहुंची है। ऋचा ने मांग की है कि सोशल मीडिया पर इस केस संबंधित उनके खिलाफ डाले गए वीडियो और बयानों को भी डिलीट करवाया जाए।

पढ़ें :- न्याय के लिए पायल घोष ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कहा- अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी हो...

इस मामले पर सोमवार को बॉम्बे हाइकोर्ट के जज अनिल मेनन के समक्ष सुनवाई की गई थी। इस दौरान ऋचा चड्ढा के आरोपों पर एक्ट्रेस की ओर से कोई भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। अब इस मामले पर 7 अक्टूबर को फिर से कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा और सभी दस्तावेज फिर से पेश करने होंगे।

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए घोष ने कहा था कि ‘अनुराग कश्यप ने मुझे अपने घर बुलाकर कहा था कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जैसे ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल मेरे साथ कंफर्टेबल हैं।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...