कंगना रनौत के खिलाफ ​दाखिल हुआ मानहानि का मामला

कंगना रनौत के खिलाफ ​दाखिल हुआ मानहानि का मामला

Defamation Case Filled Against Kangna Ranaut

मुंबई। फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वाहिब ने शनिवार को मुंबई के एक अदालत में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश की गई याचिका में आदित्य पंचोली की ओर से दाखिल की गई अपील में कहा गया है कि कंगना रनौत लंबे समय से उनकी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहीं हैं, लेकिन जब उन्होंने एक टीवी चैनल पर आकर खुलेआम उन पर आरोप लगाए तो उन्होंने मामला दर्ज करवाने का फैसला लिया है।

अपनी ओर से दाखिल करवाए गए मानहानि के मामले पर बयान देते हुए पंचोली ने कहा कि अब तक कंगना रनौत के आरोपों में केवल उनका नाम शामिल रहता था। इस बार कंगना ने उनकी पत्नी, बेटी और बेटे को भी विवाद में खींचने की कोशिश की है, जिसे नजरंदाज नहीं किया जा सकता। उन पर किसी महिला को पीटने और परेशान करने जैसे जो गंभीर आरोप कंगना ने लगाए है उन्हें लेकर शांत नहीं रहा जा सकता। अब वह चुप चाप रह कर बर्दाश्त नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म सिमरन के प्रमोशन के दौरान इंडिया टीवी न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम आपकी अदालत में अपनी जिन्दगी के तमाम विवादित पहलुओं पर खुलकर बात की थी। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया था कि किस तरह से करियर के शुरुआती संघर्ष के दौर में उन्हें आदित्य पंचोली की हरकतों का शिकार होना पड़ा था। जिसके लिए उन्होंने पंचोली के पत्नी जरीना वाहिब से मदद लेनी चाही थी, लेकिन उन्होंने एक महिला होने के बावजूद किसी भी तरह की मदद देने से इंकार कर दिया था।

यह कंगना का वही साक्षात्कार था जिसमें उन्होंने पहली बार सार्व​जिन​क रूप से रितिक रौशन के साथ अपने प्रेम संबन्धों और अलगाव के विवाद पर मुखर होने की कोशिश की थी और पूर्व प्रेमी अध्ययन सुमन द्वारा पूर्व में लगाए गए आरोपों पर भी अपना पक्ष रखा था।

मुंबई। फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वाहिब ने शनिवार को मुंबई के एक अदालत में अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है। अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश की गई याचिका में आदित्य पंचोली की ओर से दाखिल की गई अपील में कहा गया है कि कंगना रनौत लंबे समय से उनकी छवि को खराब करने का प्रयास कर रहीं हैं, लेकिन जब उन्होंने एक टीवी चैनल पर…