रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू एवं कश्मीर दौरे पर

xdefenc

नई दिल्ली | रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू एवं कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के तहत शुक्रवार को श्रीनगर पहुंची। इस दौरान वह सियाचिन ग्लेशियर का भी दौरा करेंगी। सीतारमण पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से सटी नियंत्रण रेखा (एलओसी)पर अग्रिम चौकियों और भारत एवं चीन के बीच वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) का भी दौरा करेंगी।

Defense Minister Nirmala Sitharaman On The Jammu And Kashmir Tour :

वह सियाचिन का दौरा करने के अलावा कश्मीर घाटी में सुरक्षा स्थिति का भी जायजा लेंगी। इस दौरान उनके साथ सेना के कमांडर्स भी होंगे।

रक्षा मंत्री का पद्भार संभालने का बाद यह उनका जम्मू एवं कश्मीर का पहला दौरा है।

सीतारमण की ओल्ड एयरफील्ड पर उत्तरी सेना के कमांडर और चिनार कॉर्प्स कमांडर ने अगुवाई की।

नई दिल्ली | रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू एवं कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के तहत शुक्रवार को श्रीनगर पहुंची। इस दौरान वह सियाचिन ग्लेशियर का भी दौरा करेंगी। सीतारमण पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से सटी नियंत्रण रेखा (एलओसी)पर अग्रिम चौकियों और भारत एवं चीन के बीच वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) का भी दौरा करेंगी।वह सियाचिन का दौरा करने के अलावा कश्मीर घाटी में सुरक्षा स्थिति का भी जायजा लेंगी। इस दौरान उनके साथ सेना के कमांडर्स भी होंगे।रक्षा मंत्री का पद्भार संभालने का बाद यह उनका जम्मू एवं कश्मीर का पहला दौरा है।सीतारमण की ओल्ड एयरफील्ड पर उत्तरी सेना के कमांडर और चिनार कॉर्प्स कमांडर ने अगुवाई की।