रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी से पूछा-राफेल पर ऊं नहीं तो क्या लिखते?

rajnath singh
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी से पूछा-राफेल पर ऊं नहीं तो क्या लिखते?

नई दिल्ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। राफेल शस्त्र पूजा पर हुई बयानबाजी को लेकर रक्षामंत्री ने राहुल गांधी से सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि, शस्त्र पूजा में ऊं नहीं तो क्या लिखता? रक्षामंत्री ने यह बातें हरियाणा के भिवानी में रैली को संबोधित करते हुए कहा है। रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि विजयदशमी पर शस्त्र पूजा की परंपरा है। जब मैंने राफेल पर ऊं लिखा तो लोग पूछने लगे कि आपने ऊं क्यों लिखा है।

Defense Minister Rajnath Singh Attacked Rahul Gandhi :

उन्होंने कहा कि, मैं राहुल जी से पूछना चाहता हूं कि शस्त्र पूजा के समय मैं ऊं नहीं तो क्या लिखता? रैली को संबोधित करते हुए जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है। उन्होंने कहा कि, मैं कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहता हूं कि क्या वे कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करना चाहते हैं?

गौरतलब है कि, लड़ाकू विमान राफेल की डिलीवरी लेने के दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने विमान की शस्त्र पूजा की थी। पूजा के दौरान उन्होंने राफेल विमान पर ऊं लिखा था। इसके साथ ही पूजा के दौरान नारियल फोड़ा और लड़ाकू विमान के टायर के नीचे नींबू भी रखा था। राफेल विमान की पूजा के बाद ​हंगामा मचा हुआ था।

नई दिल्ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। राफेल शस्त्र पूजा पर हुई बयानबाजी को लेकर रक्षामंत्री ने राहुल गांधी से सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि, शस्त्र पूजा में ऊं नहीं तो क्या लिखता? रक्षामंत्री ने यह बातें हरियाणा के भिवानी में रैली को संबोधित करते हुए कहा है। रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि विजयदशमी पर शस्त्र पूजा की परंपरा है। जब मैंने राफेल पर ऊं लिखा तो लोग पूछने लगे कि आपने ऊं क्यों लिखा है। उन्होंने कहा कि, मैं राहुल जी से पूछना चाहता हूं कि शस्त्र पूजा के समय मैं ऊं नहीं तो क्या लिखता? रैली को संबोधित करते हुए जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है। उन्होंने कहा कि, मैं कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहता हूं कि क्या वे कश्मीर मुद्दे का अंतरराष्ट्रीयकरण करना चाहते हैं? गौरतलब है कि, लड़ाकू विमान राफेल की डिलीवरी लेने के दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने विमान की शस्त्र पूजा की थी। पूजा के दौरान उन्होंने राफेल विमान पर ऊं लिखा था। इसके साथ ही पूजा के दौरान नारियल फोड़ा और लड़ाकू विमान के टायर के नीचे नींबू भी रखा था। राफेल विमान की पूजा के बाद ​हंगामा मचा हुआ था।