1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान-चीन पर बोला हमला, कहीं ये बड़ी बातें…

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान-चीन पर बोला हमला, कहीं ये बड़ी बातें…

Defense Minister Rajnath Singh Said Attack On Pakistan Said There Has Been A Mention Of Fear From India In The Parliament There Too

By शिव मौर्या 
Updated Date

पूर्णिया। ​बिहार चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण का चुनाव प्रचार जारी है। सभी पार्टियों ने इस चरण के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पूर्णिया के धमदाह में जदयू के प्रत्याशी लेसी सिंह की चुनावी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- अब भारत आतंकवादियों के खिलाफ सीमा पार जाकर भी प्रभावी कार्रवाई कर रहा है : राजनाथ सिंह

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को ये बात अच्छी तरह समझ लेनी चाहिए की पीओके भारत का था और आज भी हम पीओके को भारत का ही हिस्सा मानते हैं और आगे भी पीओके भारत का ही रहेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब तो वहां की संसद में भी ये जिक्र हो चुका है कि भारत को लेकर किस तरह का डर है।

केंद्रीय मंत्री ने इस मौके पर पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ चल रहे गतिरोध के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि देश की सेना ने जिस तरह से शौर्य एवं पराक्रम का परिचय दिया है, उससे चीन की सेना भी डरी हुई है। ऐसे समय में जब सीमा पर हमारे बहादुर जवान दुश्मनों को पीछे ढकेल रहे हैं हमें एकजुट होकर सेना का समर्थन करना चाहिए। राजनाथ सिंह ने कहा कि लेकिन कई नेता ऐसे हैं जो लगातार भारतीय सेना और बहादुर जवानों के शौर्य का तमाशा बना रहे हैं।

 

पढ़ें :- स्वदेशी हथियारों से दुश्मनों पर करेंगे प्रहार और जीतेंगे जंग : सीडीएस बिपिन रावत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...