1. हिन्दी समाचार
  2. रक्षामंत्री ने कहा-गोडसे को देशभक्त बताने वाली सोच निंदनीय, राहुल ने साध्वी प्रज्ञा को बताया आतंकी

रक्षामंत्री ने कहा-गोडसे को देशभक्त बताने वाली सोच निंदनीय, राहुल ने साध्वी प्रज्ञा को बताया आतंकी

Defense Minister Said Thinking That Calling Godse A Patriot Is Reprehensible Rahul Gandhi Told Sadhvi Pragya A Terrorist

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान का विपक्ष विरोध कर रहा है। संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर कांग्रेस सदस्यों ने हंगामा किया। वहीं, इसका जवाब देते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गोडसे को देशभक्त मानने वाली सोच निंदनीय है। वहीं, स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान को रिकॉर्ड से हटा दिया गया है।

पढ़ें :- 21 हजार से कम सैलरी पाने वालों के लिए खुशखबरी! अप्रैल से देशभर में मिलेंगी ये सुविधाएं

वहीं, राहुल गांधी ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि, आंतकी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त कहा। भारतीय संसदीय इतिहार का एक काला दिन। उधर, कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा में भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने के संदर्भ में लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव दिया है। साध्वी प्रज्ञा ने बुधवार को नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था जिसे लेकर आज संसद में विपक्ष हंगामा कर सकती है।

बता दें कि, बुधवार को प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में नाथूराम को देशभक्त बताया था। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया था। उनके इस बयान पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा था कि मोदी जी और अमित शाह जी को इसके बारे में सोचना चाहिए और ऐसा फैसला लेना चाहिए जो राष्ट्र के हित में हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...