1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. देहरादून: नीलकंठ जा रहे श्रद्धालु को हाथी ने कुचला कर ली जान, नहीं हो पाई व्यक्ति की शिनाख्त

देहरादून: नीलकंठ जा रहे श्रद्धालु को हाथी ने कुचला कर ली जान, नहीं हो पाई व्यक्ति की शिनाख्त

By आराधना शर्मा 
Updated Date

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश के राजाजी रिजर्व पार्क के गौहरी रेंज में शन‍िवार सुबह हाथी ने बाघ खाले के निकट एक श्रद्धालु को मार डाला। इस घटना से ऋषिकेश आने वाले श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एडिशनल एसपी मनीषा जोशी ने बताया कि घटना सुबह लगभग 5 बजे के आसपास की है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

आपको बता दें, बाघ खाले के पास हाथी ने एक शख्स को कुचल कर मार डाला। इस व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। आपको बता दें, हाथी ने नीलकंठ जा रहे यात्रियों की गाड़ी को भी क्षति पहुंचाई है। यात्रियों ने भाग कर अपनी जान बचाई। इस घटना से राजाजी नेशनल पार्क के अंदर से गुजरने वाले सैलानियों में भी दहशत फ़ैल गई है। फिलहाल मौके पर हाथी मौजूद है जिसे भगाने की कोशिश की जा रही है। हाथी आसपास ही जंगल में घूम रहा है। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है।

मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके संबंध में आसपास के थाने और पुलिस चौकियों से जानकारी एकत्रित की जा रही है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम हेतु ऋषिकेश एम्स की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। लोगों की सुरक्षा हेतु वन विभाग की पेट्रोलिंग टीम और पुलिस की टीम मौके पर तैनात कर दी गई है. हाथी को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...