देखिये आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में फातिमा सना का खतरनाक अंदाज़

Dekhiye Amir Khan Ki Film Thugs Of Hindostan Mein Fatima Sana Ka Khatarnaak Andaaz

मुंबई। फिल्म दंगल में आमिर खान की पहलवान बेटी फातिमा सना शेख बॉलीवुड में छाने के लिए पूरी तैयारी कर रही हैं। कुछ दिन पहले खबरें आ रही थी कि आमिर खान की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में सना को फ़ाइनल कर लिया गया है।
11




इन दिनों फातिमा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर कयास लगाया जा रहा है कि फातिमा ने अपने किरदार के लिए लुक टेस्ट जरूर दिया है। फोटो देखकर ही पता चल रहा है कि फातिमा ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से जुड़ने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। जैसा कि इससे पहले भी इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ चुका है। लेकिन आमिर का कहना है कि वो अब अपनी फिल्मों में हिरोइन रिपीट नहीं करना चाहते। लेकिन फातिमा का चांस है क्योंकि दंगल में वो आमिर के अपोजिट नहीं थीं।
22




फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन आमिर के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। जैसा कि बिग बी के साथ आमिर को काम करने का मौका मिल रहा है जिसकी वजह से आमिर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म 2018 नवंबर में रिलीज होगी।

मुंबई। फिल्म दंगल में आमिर खान की पहलवान बेटी फातिमा सना शेख बॉलीवुड में छाने के लिए पूरी तैयारी कर रही हैं। कुछ दिन पहले खबरें आ रही थी कि आमिर खान की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में सना को फ़ाइनल कर लिया गया है। इन दिनों फातिमा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर कयास लगाया जा रहा है कि फातिमा ने अपने किरदार के लिए लुक टेस्ट जरूर दिया है। फोटो…