देखिये ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ का ताज़ा पोस्टर, शाम तक ट्रेलर भी होगा रिलीज़

Dekhiye Sachin A Billion Dreams Ka Taza Poster Sham Tak Trailer Bhi Hoga Riliiz

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बायोपिक ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्‍स’ का पोस्टर जारी कर दिया गया है और आज ही शाम तक फिल्म का ट्रेलर भी लॉंच कर दिया जाएगा। सचिन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर देते हुए कहा कि फिल्म का ट्रेलर 13 अप्रैल को शाम 7 बजे रिलीज होगा।
sachin1



सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए सचिन ने पोस्ट में लिखा “आइए 22 यार्ड के अंदर मेरी यात्रा का अनुभव जानिए।” जैसा कि फिल्म का टीज़र अप्रैल 2016 में ही आ गया था और तभी से फैंस में फिल्म को लेकर जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।
sachin




आपको बता दें कि 42 साल की उम्र में सचिन पहली बार फिल्म में डेब्यू करते नज़र आएंगे। फिल्म में आपको इस दिग्गज खिलाड़ी के संघर्ष और सफलता की कहानी को एक पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म अगले महीने 26 मई को रिलीज़ हो रही है।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बायोपिक 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्‍स' का पोस्टर जारी कर दिया गया है और आज ही शाम तक फिल्म का ट्रेलर भी लॉंच कर दिया जाएगा। सचिन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर देते हुए कहा कि फिल्म का ट्रेलर 13 अप्रैल को शाम 7 बजे रिलीज होगा। sachin1 सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर जारी करते हुए सचिन ने पोस्ट में लिखा “आइए 22 यार्ड के अंदर मेरी यात्रा का अनुभव जानिए।” जैसा कि फिल्म का टीज़र अप्रैल 2016 में ही आ गया था और तभी से फैंस में फिल्म को लेकर जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। sachin आपको बता दें कि 42 साल की उम्र में सचिन पहली बार फिल्म में डेब्यू करते नज़र आएंगे। फिल्म में आपको इस दिग्गज खिलाड़ी के संघर्ष और सफलता की कहानी को एक पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म अगले महीने 26 मई को रिलीज़ हो रही है।