दिल्ली में दर्दनाक हादसा, वॉशिंग मशीन में डूबकर दो बच्चों की मौत

दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में तीन साल के जुड़वा भाइयों की वॉशिंग मशीन में डूबने से मौत हो गयी। यह घटना उस वक्त की है जब बच्चो की मां उन्हे घर में खेलता हुआ छोड़ पास की दुकान से डिटर्जेंट लेने गयी थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नक्ष और नीशू नाम के जुड़वा बच्चे करीब 30 मिनट तक वॉशिंग मशीन में गिरे पड़े रहे। जबकि वॉशिंग मशीन में करीब 15 लीटर पानी भरा हुआ था| अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्चे वॉशिंग मशीन पर चढ़ने के बाद गिरे थे।




यह घटना दोपहर करीब 12:30 बजे की है। जब बच्चों की मां रेखा डिटर्जेंट लेकर घर वापस आई तो बच्चों के न मिलने पर वह परेशान हो गयी। उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी अपने पति को दी। बीमा कंपनी में काम करने वाले रेखा के पति रविंदर फौरन घर आए। उन्होंने दोनों बच्चों की बहुत खोजबीन की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बच्चों को खोजना शुरू किया तो वह वाशिंग मशीन में पड़े हुए मिले। आनन-फानन बच्चों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।




रोहिणी के डीएसपी एमएन तिवारी द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक बच्चों का मशीन से निकल पाना काफी मुश्किल था। उन्होने इसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि जांच के मुताबिक तो यह सिर्फ एक हादसा लग रहा है लेकिन हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई निर्णय लेंगे। फिलहाल पुलिस ने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। आगे की कार्यवाही रिपोर्ट आने के बाद ही तय की जाएगी।

Loading...