1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi AIIMS : निदेशक कार्यालय में सभी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, गैर जरूरी सर्जरी बंद

Delhi AIIMS : निदेशक कार्यालय में सभी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, गैर जरूरी सर्जरी बंद

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) तेजी से बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) निदेशक कार्यालय में सभी कर्मचारी पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि आठ से ज्यादा कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) तेजी से बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) निदेशक कार्यालय में सभी कर्मचारी पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि आठ से ज्यादा कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए हैं।

पढ़ें :- राजद प्रमुख लालू यादव की अचानक तबीयत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती

दिल्ली एम्स में सभी दैनिक भर्तियां और गैर जरूरी सर्जरी बंद

कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ ही एम्स में सभी रूटीन भर्तियां दैनिक कार्यकलाप और गैर जरूरी सर्जरियां त्वरित प्रभाव से अगले आदेश तक के लिए रोक दी गईं हैं। दिल्ली एम्स के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लगातार कर्मचारियों के संक्रमित होने की वजह से शीतावकाश को रद्द कर दिया गया है। इसके साथ ही बाकी डॉक्टरों को ड्यूटी पर बुलाया गया है। इसके अलावा जिन लोगों में संक्रमण के लक्षण नहीं हैं उन्हें तत्काल वापस बुलाया जा रहा है। कर्मचारियों के संक्रमित होने की वजह से स्टाफ की कमी को लेकर समस्या आ रही है। इसे लेकर प्रबंधन विचार कर रहा है। जल्द ही कोई समाधान निकाला जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...