दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास फायरिंग, मौके पर पुलिस

delhi-akshardham-mandir-firing
दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास फायरिंग, मौके पर पुलिस

नई दिल्ली। दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ लिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर कर दिया गया है।

Delhi Akshardham Mandir Ke Pas Firing :

बताया जा रहा है कि मंदिर के पास ही बदमाश लूटपाट करके भाग रहे थे। भीड़ देखकर बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। वारदात अक्षरधाम मंदिर के पास वाले पांडव नगर इलाके में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल लुटेरों का एक समूह अक्षरधाम मंदिर के पास स्थित पांडव नगर इलाके में एक वारदात को अंजाम दे रहे थे। इतने में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। जिनसे बचने के लिए लुटेरों ने उन पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। हालांकि पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है।

नई दिल्ली। दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ लिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर कर दिया गया है।बताया जा रहा है कि मंदिर के पास ही बदमाश लूटपाट करके भाग रहे थे। भीड़ देखकर बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। वारदात अक्षरधाम मंदिर के पास वाले पांडव नगर इलाके में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।दरअसल लुटेरों का एक समूह अक्षरधाम मंदिर के पास स्थित पांडव नगर इलाके में एक वारदात को अंजाम दे रहे थे। इतने में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। जिनसे बचने के लिए लुटेरों ने उन पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। हालांकि पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है।