ब्लू व्हेल का एक और शिकार ? 11वीं के छात्र ने आत्महत्या का प्रयास किया

blue-whale

Delhi Another Victim Of The Blue Whale The 11th Student Tried To Commit Suicide

दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बुधवार को ग्याहरवीं के एक छात्र कुश ने घर के चौथे फ्लोर से कूदकर खुदकुशी की कोशिश की. वह अभी सर गंगाराम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. इस तरह की खबरें आ रही है कि कुश ब्लू व्हेल गेम खेला करता था. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला है, क्योकि शरीर पर कोई ऐसे निशान नहीं मिले है.

जिस जगह से बच्चे ने खुदकुशी की कोशिश की, वहां उसकी चप्पल, चश्मा और मोबाइल मिला है. बताया जा रहा है मूड़ा भी वहा था जिसपर चढ़कर कुश कूदा. ये सामान मिलना इस गेम की तरफ इशारा कर सकता है, लेकिन जब तक कुश के मोबाइल की जांच नहीं हो जाती यह एंगल साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता. अभी परिवार बात करने की स्थिति में नहीं है.  पुलिस का कहना है मोबाइल लॉक है और बच्चे के डिप्रेशन में रहने की वजह भी हो सकती है.

दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बुधवार को ग्याहरवीं के एक छात्र कुश ने घर के चौथे फ्लोर से कूदकर खुदकुशी की कोशिश की. वह अभी सर गंगाराम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. इस तरह की खबरें आ रही है कि कुश ब्लू व्हेल गेम खेला करता था. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला है, क्योकि शरीर पर कोई ऐसे निशान नहीं मिले है. जिस जगह से बच्चे ने खुदकुशी…