दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस का चुनावी वादा,पानी बचाया तो मिलेगा कैशबैक

Delhi Election
दिल्ली में करारी शिकस्त के बाद भाजपा में मंथन शुरू, नहीं काम आए ये मुद्दे

नई दिल्‍ली। दिल्ली के विधानसभा चुनाव में हर पार्टी लोक लुभावन वादे कर रही है। आम आदमी पार्टी की लोकप्रिय चुनावी घोषणाओं में से एक ‘मुफ्त पानी योजना’ के जवाब में दिल्‍ली कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष सुभाष चोपड़ा ने भी एक योजना का ऐलान किया है।

Delhi Assembly Election Congress Promise Cash Saved If Water Is Saved :

सुभाष चोपड़ा ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो हम भी दिल्‍ली में 20 हजार लीटर पानी देंगे। इतना ही नहीं अगर पानी बचाया तो कैशबैक भी मिलेगा। उन्‍होंने इसके बारे में विस्‍तार से बताते हुए कहा कि अगर कोई शख्‍स एक लीटर पानी की बचत करता है तो उसे 30 पैसे कैशबैक के रूप में मिलेंगे।

सुभाष चोपड़ा ने यह भी कहा कि पानी सबका अधिकार पर भविष्य का रखो खयाल! पानी बचाओ, दिल्ली बचाओ। दिल्ली की हवा को बनाया सुरक्षित, दिल्ली को पहला केरोसीन मुक्त राज्य बनाकर वादें निभाए थे, वादा निभाएंगे।

नई दिल्‍ली। दिल्ली के विधानसभा चुनाव में हर पार्टी लोक लुभावन वादे कर रही है। आम आदमी पार्टी की लोकप्रिय चुनावी घोषणाओं में से एक 'मुफ्त पानी योजना' के जवाब में दिल्‍ली कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष सुभाष चोपड़ा ने भी एक योजना का ऐलान किया है। सुभाष चोपड़ा ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो हम भी दिल्‍ली में 20 हजार लीटर पानी देंगे। इतना ही नहीं अगर पानी बचाया तो कैशबैक भी मिलेगा। उन्‍होंने इसके बारे में विस्‍तार से बताते हुए कहा कि अगर कोई शख्‍स एक लीटर पानी की बचत करता है तो उसे 30 पैसे कैशबैक के रूप में मिलेंगे। सुभाष चोपड़ा ने यह भी कहा कि पानी सबका अधिकार पर भविष्य का रखो खयाल! पानी बचाओ, दिल्ली बचाओ। दिल्ली की हवा को बनाया सुरक्षित, दिल्ली को पहला केरोसीन मुक्त राज्य बनाकर वादें निभाए थे, वादा निभाएंगे।