दिल्ली विधानसभा चुनाव: नीतीश कुमार के साथ चुनाव प्रचार में उतरेंगे अमित शाह, लगेगा बिहार का तड़का

amit shah and nitish
दिल्ली विधानसभा चुनाव: नीतीश कुमार के साथ चुनाव प्रचार में उतरेंगे अमित शाह, लगेगा बिहार का तड़का

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। सभी अपने-अपने तरीके से वोटरों को रिझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी खासतौर पर वोटरों को अपनी वोर ​खींचने के लिए कई तरह के हथकंड़े अपना रही है।

Delhi Assembly Elections Amit Shah To Campaign With Nitish Kumar Will Take Bihars Temper :

वहीं, अब ​दिल्ली चुनाव में बिहार के सीएम नीतीश कुमार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ प्रचार करेंगे। नीतीश कुमार और अमित शाह 2 फरवरी को दिल्ली के बुराड़ी इलाके में साझा रैली करेंगे। दोनों पार्टियों की रणनीति दिल्ली में बिहारी वोटरों का मत हासिल करना है।

ऐसे में अगर नीतीश कुमार चुनावी समर में अमित शाह के साथ उतरते हैं तो बड़ा सियासी असर देखने को मिल सकता है। बता दें कि प्रशांत किशोर दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाणी रणनीति बना रहे हैं। वहीं बीजेपी को एनडीए के सीएम नीतीश कुमार का साथ मिला है।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। सभी अपने-अपने तरीके से वोटरों को रिझाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी खासतौर पर वोटरों को अपनी वोर ​खींचने के लिए कई तरह के हथकंड़े अपना रही है। वहीं, अब ​दिल्ली चुनाव में बिहार के सीएम नीतीश कुमार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ प्रचार करेंगे। नीतीश कुमार और अमित शाह 2 फरवरी को दिल्ली के बुराड़ी इलाके में साझा रैली करेंगे। दोनों पार्टियों की रणनीति दिल्ली में बिहारी वोटरों का मत हासिल करना है। ऐसे में अगर नीतीश कुमार चुनावी समर में अमित शाह के साथ उतरते हैं तो बड़ा सियासी असर देखने को मिल सकता है। बता दें कि प्रशांत किशोर दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाणी रणनीति बना रहे हैं। वहीं बीजेपी को एनडीए के सीएम नीतीश कुमार का साथ मिला है।