दिल्ली विधानसभा चुनाव: मां से जीत का आशीर्वाद लेकर घर से निकले अरविंद केजरीवाल, रोड शो शुरू

cm kejriwal
दिल्ली विधानसभा चुनाव: मां से जीत का आशीर्वाद लेकर घर से निकले अरविंद केजरीवाल, कुछ देर में करेंगे नामांकन

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कुछ देर में नामांकन करेंगे। घर से निकलने से पहले अरविंद केजरीवाल ने मां का आशीर्वाद किया, जिसके बाद वह नामांकन दाखिल करने के लिए निकले हैं। केजरीवाल नामांकन से पहले वाल्मीकि मंदिर जाएंगे और फिर रोड शो करते हुए नामाकंन दाखिल करने पहुंचेंगे।

Delhi Assembly Elections Arvind Kejriwal Left Home Seeking Blessings From Mother Will File Nomination In A While :

मनीष सिसोदिया और संजय सिंह वाल्मीकि मंदिर पहुंच गए हैं। वहीं, सीएम के नामांकन से पहले बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जुटने लगे हैं। बता दें कि, नामांकन से पहले केजरीवाल का रोड शो कनॉट प्लेस से होते हुए पंचकुला मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग से निकलता हुआ पटेल चौक मेट्रो स्टेशन पर खत्म होगा। इसमें पार्टी के विधायकों समेत तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

बता दें कि, नई दिल्ली विधानसभा सीट से विपक्षी दलों ने अभी किसी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में केजरीवाल लगातार तीसरी बार AAP के टिकट पर यहां से उम्मीदवार घोषित हुए हैं। वहीं, नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम केजरीवाल ने पार्टी का दस गारंटी कार्यक्रम लॉन्च किया है।

केजरीवाल की दस गारंटी’ नाम के इस कार्यक्रम में जगमगाती दिल्ली से लेकर कच्ची कॉलोनियों को मुलभूत सुविधाएं देने की गारंटी की गई है। इसमें जहां झुग्गी, वहीं मकान का वादा भी शामिल है। इसके अलावा स्वच्छ पानी, स्वच्छता, बेहतर शिक्षा, अच्छा इलाज, प्रदूषण से निजात और ट्रैफिक सिस्टम में सुधार की बातें कहीं गई हैं।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कुछ देर में नामांकन करेंगे। घर से निकलने से पहले अरविंद केजरीवाल ने मां का आशीर्वाद किया, जिसके बाद वह नामांकन दाखिल करने के लिए निकले हैं। केजरीवाल नामांकन से पहले वाल्मीकि मंदिर जाएंगे और फिर रोड शो करते हुए नामाकंन दाखिल करने पहुंचेंगे। मनीष सिसोदिया और संजय सिंह वाल्मीकि मंदिर पहुंच गए हैं। वहीं, सीएम के नामांकन से पहले बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जुटने लगे हैं। बता दें कि, नामांकन से पहले केजरीवाल का रोड शो कनॉट प्लेस से होते हुए पंचकुला मार्ग, बाबा खड़क सिंह मार्ग से निकलता हुआ पटेल चौक मेट्रो स्टेशन पर खत्म होगा। इसमें पार्टी के विधायकों समेत तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। https://twitter.com/AAPInNews/status/1219161576717963264 बता दें कि, नई दिल्ली विधानसभा सीट से विपक्षी दलों ने अभी किसी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। ऐसे में केजरीवाल लगातार तीसरी बार AAP के टिकट पर यहां से उम्मीदवार घोषित हुए हैं। वहीं, नामांकन दाखिल करने से पहले सीएम केजरीवाल ने पार्टी का दस गारंटी कार्यक्रम लॉन्च किया है। https://twitter.com/AAPInNews/status/1219152598055280641 केजरीवाल की दस गारंटी' नाम के इस कार्यक्रम में जगमगाती दिल्ली से लेकर कच्ची कॉलोनियों को मुलभूत सुविधाएं देने की गारंटी की गई है। इसमें जहां झुग्गी, वहीं मकान का वादा भी शामिल है। इसके अलावा स्वच्छ पानी, स्वच्छता, बेहतर शिक्षा, अच्छा इलाज, प्रदूषण से निजात और ट्रैफिक सिस्टम में सुधार की बातें कहीं गई हैं।