दिल्ली विधानसभा चुनाव: कपिल मिश्रा बोले-केजरीवाल के बाद ओवैसी भी पढ़ेंगे हनुमान चालिसा

kapil mishra
दिल्ली विधानसभा चुनाव: कपिल मिश्रा बोले-केजरीवाल के बाद ओवैसी भी पढ़ेंगे हनुमान चालिसा

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है। मतदान के लिए अब सिर्फ चार दिन बाकी हैंं। सभी पार्टियों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वोटरों को रिझाने के लिए हर कोशिश में जुटे हैं। बीते कुछ दिनों में सियासी दलों की रैलियों और जनसभाओं में ऐसे तीखे बयानों की बाढ़ सी आ गई है।

Delhi Assembly Elections Kapil Mishra Said Owaisi Will Also Read Hanuman Chalisa After Kejriwal :

ऐसे में एक बार फिर दिल्ली के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन ( AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन औवेसी पर निशाना साधा है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि, ‘केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा, ये हमारी एकता की ताकत हैं। ऐसे ही एक रहना हैं। इकट्ठा रहना हैं। एक होकर वोट करना हैं। हम सबकी एकता से “20% वाली वोट बैंक” की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी।

बता दें कि, सोमवार को कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी का नाम बदलने की सलाह दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी को अपना नाम मुस्लिम लीग रख लेना चाहिए। क्योंकि उमर खालिद, अफजल गुरू, बुरहान वानी आतंकवादियों को अपना बाप मानने वालों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से डर लग रहा है।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है। मतदान के लिए अब सिर्फ चार दिन बाकी हैंं। सभी पार्टियों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी वोटरों को रिझाने के लिए हर कोशिश में जुटे हैं। बीते कुछ दिनों में सियासी दलों की रैलियों और जनसभाओं में ऐसे तीखे बयानों की बाढ़ सी आ गई है। ऐसे में एक बार फिर दिल्ली के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन ( AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन औवेसी पर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि, 'केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा, ये हमारी एकता की ताकत हैं। ऐसे ही एक रहना हैं। इकट्ठा रहना हैं। एक होकर वोट करना हैं। हम सबकी एकता से "20% वाली वोट बैंक" की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी। बता दें कि, सोमवार को कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी का नाम बदलने की सलाह दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी को अपना नाम मुस्लिम लीग रख लेना चाहिए। क्योंकि उमर खालिद, अफजल गुरू, बुरहान वानी आतंकवादियों को अपना बाप मानने वालों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से डर लग रहा है।