दिल्ली विधानसभा चुनाव: पटपड़गंज में पिछड़े मनीष सिसोदिया, कांटे की टक्कर जारी

MANISH SISAUDIYA
दिल्ली विधानसभा चुनाव: पटपड़गंज में पिछड़े मनीष सिसोदिया, कांटे की टक्कर जारी

नई दिल्ली। दिल्ली की पटपड़गंज विधानसभा सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस सीट पर आम आदमी पार्टी में नम्बर दो की हैसियत रखने वाले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया चुनाव लड़ रहे हैं। सुबह आठ बजे मतदान शुरू होते ही तेजी से आप के मनीष सिसोदिया ने बढ़त हासिल की और लगातार कई घंटों तक आगे रहे, लेकिन ताजा आंकड़ों के मुताबिक पटपड़गंज के नतीजे चौंकाने वाले हैं।

Delhi Assembly Elections Manish Sisodia Backward In Patparganj Thorn Competition Continues :

चुनाव आयोग के ताजा आंकड़े में फिलहाल मनीष सिसोदिया करीब 1400 वोटों से पीछे चल रहे हैं। मनीष सिसोदिया के खाते में अब तक 13844 वोट हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी के रविंद्र नेगी को 15271 वोट मिले हैं। यहां कांग्रेस की हालत बेहद बुरी नजर आ रही है। कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण रावत को अब तक मात्र 510 वोट मिले हैं।

मतगणना में इससे पहले भी एक बार सिसोदिया 78 वोटों से पिछड़ गए थे, लेकिन कुछ देर में ही उन्होंने दोबारा बढ़त बना ली थी। पिछले विधानसभा चुनाव में पटपड़गंज विधानसभा से मनीष सिसोदिया ने करीब 28000 वोटों के अंतर से बड़ी जीत दर्ज की थी।

नई दिल्ली। दिल्ली की पटपड़गंज विधानसभा सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस सीट पर आम आदमी पार्टी में नम्बर दो की हैसियत रखने वाले उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया चुनाव लड़ रहे हैं। सुबह आठ बजे मतदान शुरू होते ही तेजी से आप के मनीष सिसोदिया ने बढ़त हासिल की और लगातार कई घंटों तक आगे रहे, लेकिन ताजा आंकड़ों के मुताबिक पटपड़गंज के नतीजे चौंकाने वाले हैं। चुनाव आयोग के ताजा आंकड़े में फिलहाल मनीष सिसोदिया करीब 1400 वोटों से पीछे चल रहे हैं। मनीष सिसोदिया के खाते में अब तक 13844 वोट हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी के रविंद्र नेगी को 15271 वोट मिले हैं। यहां कांग्रेस की हालत बेहद बुरी नजर आ रही है। कांग्रेस उम्मीदवार लक्ष्मण रावत को अब तक मात्र 510 वोट मिले हैं। मतगणना में इससे पहले भी एक बार सिसोदिया 78 वोटों से पिछड़ गए थे, लेकिन कुछ देर में ही उन्होंने दोबारा बढ़त बना ली थी। पिछले विधानसभा चुनाव में पटपड़गंज विधानसभा से मनीष सिसोदिया ने करीब 28000 वोटों के अंतर से बड़ी जीत दर्ज की थी।