‘आप’ के चंदे को बीजेपी ने किया टारगेट

Delhi Bjp Aap Donation Cm Resign

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) के चंदे की कथित गड़बड़ियों पर आक्रामक रुख अपना लिया है। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आप ने चंदे की रकम में करोड़ों रुपये का घपला किया है और इसमें संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मिलीभगत शामिल है। भाजपा नेता इन आरोपों के आधार पर केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करने जा रहे हैं।




इस मसले को लेकर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आज दोपहर पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं, जिसमें इन तमाम गड़बड़ियों का खुलासा किया जाएगा, साथ ही सीएम के इस्तीफे की भी मांग की जाएगी। बीजेपी का कहना है कि आप द्वारा चंदे की लिस्ट को वेबसाइट से हटाना कोई सामान्य घटना नहीं है। यह लिस्ट इसलिए हटाई गई, क्योंकि पार्टी ने चंदे में आए करोड़ों रुपये में गोलमाल किया है।




आम आदमी पार्टी का कहना है कि चूंकि चंदे में कुछ रकम को लेकर कंप्यूटर से गलती हो गई है, जिस कारण वेबसाइट से लिस्ट को हटा लिया गया। पार्टी का यह भी कहना है कि लिस्ट को दुरुस्त करके उसे जल्द ही वेबसाइट पर डाला जा रहा है। इस मसले पर बीजेपी का कहना है कि असल में इनकम टैक्स विभाग और चुनाव आयोग द्वारा आप को भेजे गए नोटिसों के बाद ही गड़बड़ियों का खुलासा हो पाया है। पार्टी ने जानबूझकर चंदे की एक से अधिक लिस्ट बनाई, जिसमें चंदे की रकम को कम-ज्यादा करने का षड़्यंत्र किया गया।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी (आप) के चंदे की कथित गड़बड़ियों पर आक्रामक रुख अपना लिया है। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आप ने चंदे की रकम में करोड़ों रुपये का घपला किया है और इसमें संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मिलीभगत शामिल है। भाजपा नेता इन आरोपों के आधार पर केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करने जा रहे हैं। इस मसले को लेकर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आज दोपहर पार्टी कार्यालय…