दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने सैनिकों के साथ सीमा पर मनाई दिवाली

Delhi Bjp Chief Satish Upadhyay Celebrates Diwali With Bsf Troopers At Attari

अटारी| भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने शुक्रवार को अटारी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सैनिकों के साथ दिवाली मनाई।




उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी घर-परिवार से दूर सीमा पर दिवाली मनाने वाले सैनिकों के लिए अपने संदेश भेजने का आह्वान किया है और प्रधानमंत्री के इसी आह्वान से प्रेरित होकर उपाध्याय ने सैनिकों के साथ दिवाली मनाने का फैसला किया।

बीएसएफ जवानों को संबोधित करते हुए उपाध्याय ने कहा, “भारत देश अपने परिवार वालों को पर्व-त्यौहार पर छोड़कर शत्रुओं से लड़ते हुए हमारी रक्षा करने वाले सैनिकों के साथ खड़ा है।” उन्होंने सैनिकों के साथ दिए भी जलाए और सैनिकों को मिठाइयां भी बांटीं। भाजपा नेता के साथ अमृतसर के मेयर बक्षी राम भी इस समारोह में उपस्थित रहे।



अटारी| भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने शुक्रवार को अटारी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सैनिकों के साथ दिवाली मनाई। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी घर-परिवार से दूर सीमा पर दिवाली मनाने वाले सैनिकों के लिए अपने संदेश भेजने का आह्वान किया है और प्रधानमंत्री के इसी आह्वान से प्रेरित होकर उपाध्याय ने सैनिकों के साथ दिवाली मनाने का फैसला किया। बीएसएफ जवानों को संबोधित करते हुए उपाध्याय ने…