दिल्ली: BJP नेता ने पहले किया ऑड-ईवन का विरोध, अब पराली लेकर सिसोदिया के घर पहुंचे

Vijay Goel
दिल्ली: BJP नेता ने पहले किया ऑड-ईवन का विरोध, अब पराली लेकर सिसोदिया के घर पहुंचे

नई दिल्ली। दिल्ली के भाजपा नेता विजय गोयल ने पहले तो वायु प्रदूषण को रोकने के लिए दिल्ली में लागू हुए ऑड-ईवन रूल का विरोध करते हुए चालान कटवाया और आज वो अपने समर्थकों के साथ केजरीवाल सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पराली लेकर पंहुच गये। इस दौरान विजय गोयल और उनके समर्थकों ने अपनी अपनी साइकलों में पराली बांध ली और फिर साईकल चलाते हुए मनीष सिसोदिया के घर पंहुचे।

Delhi Bjp Leader First Opposes Odd Even Now Reaches Sisodias House With Stole :

​भाजपा नेता विजय गोयल का आरोप है कि केंद्र सरकार ने 1100 करोड़ रुपए किसानों की मदद के लिए पंजाब सरकार को दिए थे लेकिन पंजाब सरकार ने किसानो के लिए कुछ नहीं किया और पंजाब के विपक्ष में बैठी आम आदमी पार्टी ने भी उस पर बिल्कुल आवाज नहीं उठाई। बताया गया कि जब विजय गोयल अपने समर्थकों के साथ मनीष सिसोदिया के घर पंहुचे तो वो घर नही मौजूद थे।

जबसे दिल्ली में प्रदूषण फैला है तबसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जमकर राजनीति शुरू हो गयी है। लगातार दोनो पार्टियों के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने प्रदूषण को लेकर हरियाणा और पंजाब में पराली जलाए जाने को लेकर राज्य की सरकारों को जमकर फटकार लगाई है लेकिन बीजेपी दिल्ली में प्रदूषण का जिम्मेदार सिर्फ आम आदमी पार्टी को ठहरा रही है।

एक तरफ भाजपा नेता विजय गोयल आम आदमी पार्टी को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार बता रहे हैं वहीं हरियाणा में पराली जलाए जाने के सवाल पर वो हरियाणा की भाजपा सरकार का बचाव भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हरियाणा में पराली का जलना कम हुआ है, उनका कहना है कि पराली से 10% ही प्रदूषण फैला है, इसलिए प्रदूषण के लिए सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल की सरकार जिम्मेदार है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के हलफनामे में दिल्ली-एनसीआर के प्रदूषण के लिए पराली को 40% जिम्मेदार बताया गया था।

नई दिल्ली। दिल्ली के भाजपा नेता विजय गोयल ने पहले तो वायु प्रदूषण को रोकने के लिए दिल्ली में लागू हुए ऑड-ईवन रूल का विरोध करते हुए चालान कटवाया और आज वो अपने समर्थकों के साथ केजरीवाल सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पराली लेकर पंहुच गये। इस दौरान विजय गोयल और उनके समर्थकों ने अपनी अपनी साइकलों में पराली बांध ली और फिर साईकल चलाते हुए मनीष सिसोदिया के घर पंहुचे। ​भाजपा नेता विजय गोयल का आरोप है कि केंद्र सरकार ने 1100 करोड़ रुपए किसानों की मदद के लिए पंजाब सरकार को दिए थे लेकिन पंजाब सरकार ने किसानो के लिए कुछ नहीं किया और पंजाब के विपक्ष में बैठी आम आदमी पार्टी ने भी उस पर बिल्कुल आवाज नहीं उठाई। बताया गया कि जब विजय गोयल अपने समर्थकों के साथ मनीष सिसोदिया के घर पंहुचे तो वो घर नही मौजूद थे। जबसे दिल्ली में प्रदूषण फैला है तबसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जमकर राजनीति शुरू हो गयी है। लगातार दोनो पार्टियों के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने प्रदूषण को लेकर हरियाणा और पंजाब में पराली जलाए जाने को लेकर राज्य की सरकारों को जमकर फटकार लगाई है लेकिन बीजेपी दिल्ली में प्रदूषण का जिम्मेदार सिर्फ आम आदमी पार्टी को ठहरा रही है। एक तरफ भाजपा नेता विजय गोयल आम आदमी पार्टी को प्रदूषण के लिए जिम्मेदार बता रहे हैं वहीं हरियाणा में पराली जलाए जाने के सवाल पर वो हरियाणा की भाजपा सरकार का बचाव भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हरियाणा में पराली का जलना कम हुआ है, उनका कहना है कि पराली से 10% ही प्रदूषण फैला है, इसलिए प्रदूषण के लिए सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल की सरकार जिम्मेदार है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार के हलफनामे में दिल्ली-एनसीआर के प्रदूषण के लिए पराली को 40% जिम्मेदार बताया गया था।