दिल्ली: केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी हिरासत में लिए गए

manoj tiwari
दिल्ली: केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी हिरासत में लिए गए

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी सोमवार को मुंह पर केजरीवाल डम्प्स डेल्ही का मास्क लगाकर राजघाट पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन के लिए पहुंचे। जहां दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और बस में सोशल डिस्टेंसिंंग का पालन करते हुए उन्हें ले गई।

Delhi Bjp State President Manoj Tiwari Was Arrested In Protest Against Kejriwal Government :

मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि आज न लोगों को राशन मिल रहा है न और कोई सुविधा, केजरीवाल सरकार सिर्फ विज्ञापन में मस्त है। ऐसे में दिल्ली कैसे बचे, दिल्ली की जनता कैसे जागरूक हो इसके लिए हमारा यह प्रदर्शन है। जब उनसे पूछा गया कि आपने जो मास्क लगाया उसका क्या मतलब है और आप यह प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली को गर्त (डंप) में डाल दिया है। आज हर रोज 1000-1200 मरीज निकल रहे हैं और उनके लिए कोई इंतजाम नहीं है। वह हर बात पर झूठ बोलते हैं।

मनोज तिवारी का आरोप है कि केजरीवाल अस्पतालों में बेड की संख्याओं से तमाम स्वास्थ्य इंतजामों तक के बारे में जनता से झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल तो कोरोना योद्धाओं तक को बेड नहीं दिला पा रहे हैं। कोरोना योद्धाओं समेत आम लोगों को भी कोरोना के इलाज के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।

 

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी सोमवार को मुंह पर केजरीवाल डम्प्स डेल्ही का मास्क लगाकर राजघाट पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन के लिए पहुंचे। जहां दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और बस में सोशल डिस्टेंसिंंग का पालन करते हुए उन्हें ले गई। मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि आज न लोगों को राशन मिल रहा है न और कोई सुविधा, केजरीवाल सरकार सिर्फ विज्ञापन में मस्त है। ऐसे में दिल्ली कैसे बचे, दिल्ली की जनता कैसे जागरूक हो इसके लिए हमारा यह प्रदर्शन है। जब उनसे पूछा गया कि आपने जो मास्क लगाया उसका क्या मतलब है और आप यह प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। तो उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली को गर्त (डंप) में डाल दिया है। आज हर रोज 1000-1200 मरीज निकल रहे हैं और उनके लिए कोई इंतजाम नहीं है। वह हर बात पर झूठ बोलते हैं। मनोज तिवारी का आरोप है कि केजरीवाल अस्पतालों में बेड की संख्याओं से तमाम स्वास्थ्य इंतजामों तक के बारे में जनता से झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल तो कोरोना योद्धाओं तक को बेड नहीं दिला पा रहे हैं। कोरोना योद्धाओं समेत आम लोगों को भी कोरोना के इलाज के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है।