1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi BJP U-turn : आदेश गुप्ता बोले AAP को बहुमत मिला, अगला मेयर उन्हीं का होगा

Delhi BJP U-turn : आदेश गुप्ता बोले AAP को बहुमत मिला, अगला मेयर उन्हीं का होगा

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Delhi BJP President Adesh Gupta) ने साफ किया कि आप को बहुमत मिला है, अगला मेयर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से होगा। बीजेपी MCD में मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेगी। उन्होंने कहा कि हम एमसीडी (MCD)  में एक सजग प्रहरी की तरह कोई भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Delhi BJP President Adesh Gupta) ने साफ किया कि आप को बहुमत मिला है, अगला मेयर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) से होगा। बीजेपी MCD में मजबूत विपक्ष की भूमिका अदा करेगी। उन्होंने कहा कि हम एमसीडी (MCD)  में एक सजग प्रहरी की तरह कोई भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे। दिल्ली स्वच्छ हो और एमसीडी (MCD) अच्छा काम करे, यही हमारी प्राथमिकता होगी। इससे पहले उन्होंने संकेत दिए थे कि महापौर बीजेपी (BJP) का ही होगा, लेकिन अब इस मामले में बीजेपी ने यू-टर्न (BJP has Done a U-Turn) ले लिया है।

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

बता दें कि हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी (BJP)  का खेल शुरू हो गया। उन्होंने कहा था कि हमारे नवनिर्वाचित पार्षदों के पास फ़ोन आने शुरू हो गए हैं। हमारा कोई पार्षद बिकेगा नहीं। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)ने कहा कि हमने सभी पार्षदों से कह दिया है कि इनका फ़ोन आए या ये मिलने आएं तो इनकी रिकॉर्डिंग कर लें।

 

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के आरोप पर दिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता ने कहा था कि सिसोदिया जी इतना क्यूं घबरा रहे हैं? बीजेपी (BJP)  अपनी ताकत पर भरोसा करती है। हमारे निगम पार्षद जो जीते हैं वो बेहतर काम करेंगे। दिल्ली की जनता का धन्यवाद। जितने भी निगम पार्षद जीते हैं वो बेहतर काम करेंगे। एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने का काम करेंगे। भ्रष्टाचार की पोल खोली है और आगे भी खोलेंगे। हमने जो काम किए थे वो करते रहेंगे। बीजेपी (BJP) के इस संकल्प को कोई ताकत रोक नहीं सकती है। हमें 40% वोट मिले हैं। बीजेपी (BJP) ने संकेत दिया था कि महापौर का चुनाव अब भी बाकी है और चंडीगढ़ में उसके विरोधियों के पास सबसे अधिक सीटें होने के बावजूद महापौर भाजपा (BJP) का होगा, लेकिन आज बीजेपी (BJP) ने यूटर्न (U-Turn) ले लिया है।

पढ़ें :- भारत में ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए प्रति महीना, लगेगा सर्विस चार्ज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...