1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्लीः कार में मिला डॉक्टर और महिला का शव, आत्महत्या का मामला

दिल्लीः कार में मिला डॉक्टर और महिला का शव, आत्महत्या का मामला

Delhi Body Of Doctor And Woman Found In Car Case Of Suicide

नई दिल्ली। बुधवार सुबह दिल्ली के रोहिणी इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक कार के अन्दर डॉक्टर और एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पंहुची तो पता चला कि दोनो को गोली लगी थी। पुलिस का कहना है कि घटना को देखकर यही लग रहा है कि ये आत्महत्या का मामला है। पहले डॉक्टर ने महिला को गोली मारी और उसके बाद खुद को मार दी।

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

जैसे ही पुलिस घटना स्थल पर पंहुची तो पुलिस मौके पर बैरिकेडिंग लगा दी और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर छानबीन शुरू कर दी। फिल्हाल इस मामले में अभी तक कोई आरोप प्रत्यारोप नही लगा है, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। डीसीपी रोहिणी एसडी मिश्रा ने कहा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही नये तथ्य सामने आ सकते हैं। उन्होने बताया ​गया जिस रिवॉल्वर से गोली मारी गयी वो डॉक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर थी।

पुलिस द्वारा बताया गया कि मृतक महिला की पहचान रोहिणी सेक्टर-13 निवासी ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के रूप में हुई है। बताया गया कि सुदीप्ता मुखर्जी रोहिणी के निर्वाण नर्सिंग होम में एमडी थीं और ओमप्रकाश कुकरेजा उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर थे। पुलिस का कहना है कि अभी तक जांच में जो सामने आया है उससे पता चला है कि दोनो में करीबियां थीं। डॉक्टर पहले से शादीशुदा था, उसकी पत्नी दिव्यांग हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...