जेट एयरवेज के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, अहमदाबाद में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

jet-air

अहमदाबाद। मुंबई से दिल्ली जा रहे जेट एयरवेज के विमान में अचानक तब हड़कंप मच गया, जब धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सोमवार को अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। विमान के शौचालय से एक पत्र बरामद हुआ, जिसमें विमान को हाइजैक और इसमें बम रखा होने की धमकी दी गई। जिस शख्स ने यह पत्र छोड़ा था, उसकी पहचान हो गई है।

इस विमान में चालक दल के सात सदस्यों सहित 122 यात्री सवार थे। विमान को अहमदाबाद हवाईअड्डे एक अलग क्षेत्र में सुरक्षित उतार लिया गया। सभी यात्रियों को विमान से उतारा गया और उनकी सघन जांच हुई। नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजापति राजू ने ट्वीट कर कहा, मुझे बताया गया कि जेट एयरवेज के विमान 9डब्ल्यू-339 में धमकी भरा पत्र छोड़ने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है।

{ यह भी पढ़ें:- नरोदा पाटिया नरसंहार : पूर्व मंत्री माया कोडनानी को गुजरात हाइकोर्ट ने किया बरी, बाबू बजरंगी को उम्रकैद }

विमान बोइंग 737-900 की 9डब्ल्यू-339 की उड़ान सेवा रात लगभग 2.55 बजे मुंबई से रवाना हुई और सुरक्षा कारणों से रात लगभग 3.45 बजे अहमदाबाद में लैंड हुई। विमानन कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि आखिरकार विमान ने सुबह लगभग 10.45 बजे नई दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

विमान के पायलट ने उड़ान भरने के बाद शौचालय से मिले धमकी भरे पत्र के बारे में अहमदाबाद हवाईअड्डा प्रशासन को इसकी जानकारी दी। ऐसी खबरें हैं कि यह पत्र उर्दू और अंग्रेजी में लिखा गया है।

{ यह भी पढ़ें:- इस शख्स ने कंट्रोल रूम पर किया 1264 बार फोन, पुलिस को देता था गालियां }

जेट एयरवेज की ओर से जारी बयान के मुताबिक, विमान की सुरक्षा को खतरे के मद्देनजर सुरक्षा प्रक्रियाओं के अनुसार आपातकाल की घोषणा के बाद उसे अहमदाबाद की ओर मोड़ा गया।

अहमदाबाद। मुंबई से दिल्ली जा रहे जेट एयरवेज के विमान में अचानक तब हड़कंप मच गया, जब धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सोमवार को अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। विमान के शौचालय से एक पत्र बरामद हुआ, जिसमें विमान को हाइजैक और इसमें बम रखा होने की धमकी दी गई। जिस शख्स ने यह पत्र छोड़ा था, उसकी पहचान हो गई है। इस विमान में चालक दल के सात सदस्यों सहित 122 यात्री सवार थे। विमान को अहमदाबाद…
Loading...