1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली: लड़की को लेकर हुए विवाद में लड़के ने की अपने साथी की हत्या

दिल्ली: लड़की को लेकर हुए विवाद में लड़के ने की अपने साथी की हत्या

दिल्ली के सरिता विहार में घर से लापता युवक का शव ओखला टैंक के पास जंगल में मिलने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है। दरअसल, एक लड़की से प्रेम संबंध के कारण हुए विवाद में दोस्तों ने ही चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी थी और शव को जंगल में फेंक दिया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के सरिता विहार में घर से लापता युवक का शव ओखला टैंक के पास जंगल में मिलने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा है। दरअसल, एक लड़की से प्रेम संबंध के कारण हुए विवाद में दोस्तों ने ही चाकू मारकर युवक की हत्या कर दी थी और शव को जंगल में फेंक दिया था। पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि चार जुलाई को सरिता विहार थाना पुलिस को ओखला टैंक के पास जंगल में एक युवक का शव मिला था।

पढ़ें :- दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे सिनेमा हॉल-मल्टीप्लेक्स, 100% क्षमता के साथ चलेगी मेट्रो

शव की पहचान ओवैश के रूप में की गई जो दो जुलाई से घर से लापता था। शव पर चाकू और भारी वस्तु से हमले के निशान थे। पुलिस के अनुसार, ओवैश के साथ अब्बास, फरहान और अल्ताफ की दोस्ती थी। दो जुलाई की रात सभी शराब पी रहे थे। इस दौरान एक युवती को लेकर ओवैश दोस्तों से झगड़ा करने लगा। इसी दौरान अल्ताफ ने चाकू और ईंट मारकर ओवैश की हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपियों ने एक ऑटो से शव को जंगल में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल ऑटो भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पूर्व में कोई मामला दर्ज नहीं है। पुलिस ने ओवैश के मोबाइल की सीडीआर की जांच के बाद दो युवकों अल्ताफ और फरहान को सरिता विहार इलाके से गिरफ्तार किया तो मामले का खुलासा हो गया।

 

पढ़ें :- 'किसान संसद' में जंतर-मंतर पर गरजे राकेश टिकैत, कहा- सदन में हमारी आवाज बने विपक्ष
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...