CM केजरीवाल ने मजीठिया के बाद नितिन गडकरी-सिब्बल से माफी मांगी

CM केजरीवाल ने मजीठिया के बाद नितिन गडकरी-सिब्बल से माफी मांगी
CM केजरीवाल ने मजीठिया के बाद नितिन गडकरी-सिब्बल से माफी मांगी

Delhi Cm Arvind Kejriwal Apologize Nitin Gadkari And Kapil Sibal In Defamation Case

नई दिल्ली। मानहानि के कई मुकदमे झेल रहे अरविंद केजरीवाल ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के बाद अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांगी। सोमवार को केजरी और गडकरी ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि केस बंद करने के लिए अर्जी लगाई। गडकरी को लिखे माफीनामे में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गडकरी पर लगाए आरोपों को आधारहीन बताया है।

मानहानि केस में गडकरी की वकील पिंकी आनंद ने कहा, ‘मानहानि केस बहुत गंभीर होता है और किसी क्रिमिनल केस की तरह ही देखा जाता है। यह सभी लोगों के लिए एक सबक है कि संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों के बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं की जानी चाहिए।’ आनंद ने यह भी कहा कि जैसी राजनीति अरविंद केजरीवाल पहले करते थे, ऐसा लग रहा है कि अब वह उसे भी बदल रहे हैं।

पहले भी दो नेताओं से माफी मांग चुके हैं केजरी

यह पहला मौका नहीं है जब केजरीवाल ने आरोपों को लेकर किसी नेता से मांगी हो। पिछले दिनों अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के केजरीवाल ने ड्रग कारोबार के आरोपों को लेकर माफी मांगी।

इससे पहले अगस्त, 2017 में भी उन्होंने हरियाणा के बीजेपी नेता अवतार सिंह भड़ाना को माफीनामा भेजा था। 2014 की एक रैली में केजरीवाल ने भड़ाना के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्होंने आप नेताओं के खिलाफ मानहानि केस फाइल किया था।

नई दिल्ली। मानहानि के कई मुकदमे झेल रहे अरविंद केजरीवाल ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के बाद अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांगी। सोमवार को केजरी और गडकरी ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि केस बंद करने के लिए अर्जी लगाई। गडकरी को लिखे माफीनामे में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गडकरी पर लगाए आरोपों को आधारहीन बताया है। मानहानि केस में गडकरी की वकील पिंकी आनंद ने कहा, 'मानहानि केस बहुत गंभीर…