दिल्ली : सीएम केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

harshita kejriwal
दिल्ली : सीएम केजरीवाल की बेटी के अपहरण की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली। दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल की बेटी हर्षिता को अगवा करने की धमकी मिली है। सीएम आफिस की ईमेल आईडी पर धमकी भरा मेल मिलते ही अधिकारियों के होश उड़ गए। जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने तुरन्त हर्षिता को तुरन्त सुरक्षा मुहैया कराई ​है। उसके साथ एक पीएसओ (पर्सनल सेफ्टी ऑफिसर) तैनात किया गया है।

Delhi Cm Arvind Kejriwal Get Threat To Kidnap Daughter Harshita :

दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय में ये धमकी भरा मेल मिलने के बाद तुरन्त इसकी सूचना सिविल लाइंस थाने में कराई गई। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच—पड़ताल शुरु कर दी है। फिलहाल इस मामले की जांच स्पेशल सेल को सौंपी गई है।

बता दें कि हर्षिता एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। अब उसकी सुरक्षा में तैनात किया गया अधिकारी हमेशा उसके साथ रहेगा। बताया जा रहा है कि सीएम आफिस में जो धमकी भरा मेल आया है, उसके अंत में लिखा है कि यह मेल फर्जी है। बावजूद इसके मामले की जांच में जुटी टीम मेल भेजने वाले शख्स का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल की बेटी हर्षिता को अगवा करने की धमकी मिली है। सीएम आफिस की ईमेल आईडी पर धमकी भरा मेल मिलते ही अधिकारियों के होश उड़ गए। जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने तुरन्त हर्षिता को तुरन्त सुरक्षा मुहैया कराई ​है। उसके साथ एक पीएसओ (पर्सनल सेफ्टी ऑफिसर) तैनात किया गया है। दिल्ली सरकार के प्रवक्ता नागेंद्र शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय में ये धमकी भरा मेल मिलने के बाद तुरन्त इसकी सूचना सिविल लाइंस थाने में कराई गई। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच—पड़ताल शुरु कर दी है। फिलहाल इस मामले की जांच स्पेशल सेल को सौंपी गई है। बता दें कि हर्षिता एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। अब उसकी सुरक्षा में तैनात किया गया अधिकारी हमेशा उसके साथ रहेगा। बताया जा रहा है कि सीएम आफिस में जो धमकी भरा मेल आया है, उसके अंत में लिखा है कि यह मेल फर्जी है। बावजूद इसके मामले की जांच में जुटी टीम मेल भेजने वाले शख्स का पता लगाने का प्रयास कर रही है।