सरकार v/s एलजी : उच्चतम न्यायालय के फैसले को केजरीवाल ने बताया कि संविधान विरोधी

lg vs government
सरकार v/s एलजी : उच्चतम न्यायालय के फैसले को केजरीवाल ने बताया कि संविधान विरोधी

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार बनाम उप राज्यपाल मचे घमासान के बाद सुप्रीम कोर्ट ने आज फैसला सुनाया है। हालाकि उच्चतम न्यायालय के इस फैसले को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल संविधान के खिलाफ बताया है। जिसके बाद बीजेपी ने उन पर हमला बोल दिया। बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल ने उच्चतम न्यायालय की अवमानना की है। केजरीवाल के बयान के बाद बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की करारी हार हुई है।

Delhi Cm Arvind Kejriwals Statement On Sc Judgement On Lg And Government Issue :

संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करके कोर्ट की अवमानना की है। उन्होने तो यहां तक कह दिया कि बीजेपी इस मामले में केजरीवाल के खिलाफ अवमानना का केस दायर करने पर विचार कर रही हैं। संबित पात्रा ने याद दिलाते हुए कहा कि केजरीवाल पहले शरद पवार, राहुल गांधी के लिए बोलते थे कि लोकतंत्र बचाना है, लेकिन क्या इस तरह से लोकतंत्र बचेगा।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सीएम दिल्ली की जनता को सुप्रीम कोर्ट पर हमला करने के लिए उकसा रहे हैं। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि एक तरफ तो केजरीवाल कह रहे हैं कि उन्होंने 4 साल शानदार सरकार चलाई, लेकिन दूसरी तरफ कहते हैं कि केंद्र-कोर्ट उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार बनाम उप राज्यपाल मचे घमासान के बाद सुप्रीम कोर्ट ने आज फैसला सुनाया है। हालाकि उच्चतम न्यायालय के इस फैसले को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल संविधान के खिलाफ बताया है। जिसके बाद बीजेपी ने उन पर हमला बोल दिया। बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल ने उच्चतम न्यायालय की अवमानना की है। केजरीवाल के बयान के बाद बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की करारी हार हुई है।संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करके कोर्ट की अवमानना की है। उन्होने तो यहां तक कह दिया कि बीजेपी इस मामले में केजरीवाल के खिलाफ अवमानना का केस दायर करने पर विचार कर रही हैं। संबित पात्रा ने याद दिलाते हुए कहा कि केजरीवाल पहले शरद पवार, राहुल गांधी के लिए बोलते थे कि लोकतंत्र बचाना है, लेकिन क्या इस तरह से लोकतंत्र बचेगा।बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि सीएम दिल्ली की जनता को सुप्रीम कोर्ट पर हमला करने के लिए उकसा रहे हैं। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि एक तरफ तो केजरीवाल कह रहे हैं कि उन्होंने 4 साल शानदार सरकार चलाई, लेकिन दूसरी तरफ कहते हैं कि केंद्र-कोर्ट उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं।