1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi Corona Updates: दिल्ली में डराने लगा फिर से कोरोना, 24 घंटे में आए 1042 केस, दो लोगों की गई जान

Delhi Corona Updates: दिल्ली में डराने लगा फिर से कोरोना, 24 घंटे में आए 1042 केस, दो लोगों की गई जान

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में ​तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इसको देखते दिल्ली सरकार ने मास्क अनिवार्य कर​ दिया है। बावजूद इसके वहां पर कोरोना संक्रमण की रफ्तार थम नहीं रही है। शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना के 1042 केस सामने आए, जबकि इसकी चपेट में आए दो लोगों की जान चली गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi Corona Updates: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में ​तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इसको देखते दिल्ली सरकार ने मास्क अनिवार्य कर​ दिया है। बावजूद इसके वहां पर कोरोना संक्रमण की रफ्तार थम नहीं रही है। शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना के 1042 केस सामने आए, जबकि इसकी चपेट में आए दो लोगों की जान चली गयी।

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा

वहीं, अब राजधानी में एक्टिव मरीजों की संख्या 3253 हो गई है, जबकि संक्रमण दर 4 प्रतिशत से ज्यादा हो गई है। बता दें कि, दिल्ली में 24 घंटे में आए 1042 मामले अभी तक सबसे ज्यादा हैं। दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में कोरोना से 2 लोगों की मौत हुई है।

जबकि, 757 लोगों ने कोरोना से रिकवरी की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिल्ली में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3253 हो गई है। जबकि, संक्रमण दर 4.64 प्रतिशत हो गई है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...