1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi Corona Updates: दिल्ली में फिर से डराने लगा कोरोना, 24 घंटे में मिले एक हजार से ज्यादा केस, एक की मौत

Delhi Corona Updates: दिल्ली में फिर से डराने लगा कोरोना, 24 घंटे में मिले एक हजार से ज्यादा केस, एक की मौत

दिल्ली में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। पिछले 24 घंटे में 1009 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, इस अवधि में 314 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। सबसे डराने वाली बात ये है कि इस अविध में कोरोन संक्रमित एक मरीज की जान भी गई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi Corona Updates: दिल्ली में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। पिछले 24 घंटे में 1009 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, इस अवधि में 314 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। सबसे डराने वाली बात ये है कि इस अविध में कोरोन संक्रमित एक मरीज की जान भी गई है।

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

राजधानी में सक्रिय मामलों की संख्या 2641 हो गई है। साथ ही संक्रमण दर 5.7 फीसदी हो गई है। एक दिन पहले यानी मंगलवार को कोरोना संक्रमित 632 लोग मिले थे। लेकिन आज कोरोना संक्रमण के आंकड़े में बड़ी उछाल आई है। बता दें कि, कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए दिल्ली में मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है।

मास्क न लगाने वालों को 500 रुपये का जुर्माना भरना होगा। डीडीएमए (दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण) की समीक्षा बैठक में आज इस पर चर्चा हुई। वहीं, कोरोना के बढ़ते केस पर सीएम केजरीवाल नजर रखे हुए हैं। हालांकि, अभी तक स्कूलों को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है लेकिन वहां पर कोविड प्रोटोकॉल को अनिवार्य कर दिया गया है।

 

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...